मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बंद कमरे में मिली माइक्रोबायोलॉजी विभाग के HOD की लाश, पुलिस ने की जांच शुरू

रायगढ़ मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबायोलॉजी विभाग के एचओडी की लाश संदिग्ध हालत में कैंपस में मिली है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक प्रोफेसर ग्वालियर निवासी थे.

By

Published : Dec 3, 2020, 9:40 PM IST

Suicide
सुसाइड

रायगढ़।मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबायोलॉजी विभाग के एचओडी डॉ. प्रसन्ना गुप्ता की लाश कैंपस में मिली है. कॉलेज कैम्पस में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. 46 साल के प्रसन्ना गुप्ता मेडिकल कॉलेज टाउनशिप में अकेले रहते थे. सुबह बंद कमरे में बिस्तर पर उनकी लाश मिली है.

मृतक की फाइल फोटो

मेडिकल कॉलेज के विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह ड्यूटी में नहीं आने पर उनके मोबाइल पर फोन लगाया गया. डॉक्टर फोन नहीं उठा रहे थे. ऐसे में वहां के स्टाफ ने रूम का दरवाजा खटखटाया. काफी देर बाद भी रूम का दरवाजा नहीं खुला, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने खिड़की से जाकर देखा तो पलंग पर डॉक्टर प्रसन्ना गुप्ता का शव पड़ा हुआ था. इसकी सूचना मेडिकल कॉलेज के वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

कार्डियक अरेस्ट की जता रहे आशंका

इस मामले में मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों का कहना है कि वे यहां अकेले रहते थे. पत्नी से उनका तलाक हो चुका था. अंदेशा लगाया जा रहा है उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई होगी. पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल पायेगा. चक्रधर नगर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक मृतक ग्वालियर निवासी थे और अविवाहित थे. पिछले एक साल से रायगढ़ में अकेले रह रहे थे. मेडिकल कॉलेज की ओर से ही उन्हें टाउनशिप में मकान मिला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details