मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

PM मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर, सिर्फ चार यूनिट ब्लड हुआ डोनेट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बीजेपी सेवा सप्ताह के रूप में मना रही हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को प्रदेश भर में 70 स्थानों पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. लेकिन ग्वालियर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में सिर्फ चार लोग ही ब्लड डोनेट करने कैंप पहुंचे.

By

Published : Sep 17, 2020, 7:14 PM IST

State President VD Sharma
प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

ग्वालियर।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ग्वालियर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजदूगी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. लेकिन इस आयोजन में सि4फ चार यूनिट ब्लड ही जमा हो सका. वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी ने पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रुप में मनाने का फैसला लिया है. अलग-अलग दिनों में अलग अलग कार्यक्रम होंगे. जिसमें स्वच्छता, पौधारोपण, कृत्रिम अंग वितरिण और फल वितरण और मध्यप्रदेश में 70 ब्लड डोनेशन के कैंप पीएम मोदी के जन्मदिन के रुप में लगाए गए हैं.

ग्वालियर में पीएम के बर्थ-डे पर ब्लड डोनेट कैंप का आयोजन

बीजेपी युवा मोर्चा के साथ पहुंचे थे प्रदेशाध्यक्ष

भारी भरकम भीड़ के साथ युवा मोर्चा अध्यक्ष विवेक चौहान, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर सहित प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ललितपुर कॉलोनी स्थित अनमोल नर्सिंग होम पर पहुंचे थे. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में अपना ब्लड डोनेट किया. उसके बाद उनके जाते ही अस्पताल का पैरामेडिकल स्टाफ रक्तदान करने वालों का इंतजार करता रहा लेकिन अधिकांश युवा मोर्चा कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा की रवानगी के बाद स्वल्पाहार लेते दिखे और फिर नर्सिंग होम से सभी कार्यकर्ता चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details