मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 28, 2020, 3:44 PM IST

Updated : Jun 28, 2020, 5:19 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम का पुतला किया दहन, गौरीशंकर बिसेन ने कही ये बात

मनमोहन सरकार में केंद्रीय वाणिज्य मंत्री रहते हुए चीन की मदद करने के आरोप में ग्वालियर में बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया है. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की है.

Kamal Nath effigy burning
कमलनाथ का पुतला दहन

ग्वालियर। मध्यप्रदेश की 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है. रविवार को मनमोहन सरकार में केंद्रीय वाणिज्य मंत्री रहते हुए चीन की मदद करने के आरोप में ग्वालियर में बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया है. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की है.

पूर्व सीएम का पुतला दहन

बता दें कि इंदरगंज चौराहे पर रविवार को पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला फूंका है. इस दौरान पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि यूपीए सरकार में केंद्रीय मंत्री रहते हुए कमलनाथ चीन के साथ समझौता किए थे, जिसके तहत चीनी उत्पादों के भारत में विक्रय को लेकर भारी भरकम टैक्स में छूट दी गई थी.

पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि इन दिनों चीन के साथ सीमा पर तनाव है, ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी जो बयानबाजी कर रहे हैं, उसमें कहीं भी राष्ट्रवाद नहीं झलक रहा है.

गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि कमलनाथ के केंद्रीय मंत्री रहते हुए देश का काफी नुकसान हुए है. बता दें कि मध्यप्रदेश की 24 सीटों पर उपचुनाव होना है, हालांकि अब तक चुनाव की तारीखों का एलान नहीं हुआ है, लेकिन बीजेपी-कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

Last Updated : Jun 28, 2020, 5:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details