मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेलवे ओवरब्रिज के उद्घाटन को लेकर बीजेपी कांग्रेसी आमने-सामने, दोनों पार्टियों में मची क्रेडिट लेने की होड़

रेलवे ओवर ब्रिज के उद्घाटन को लेकर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने आ गई है. दोनों ही पार्टियों में क्रेडिट लेने की होड़ मची है.

By

Published : Jul 16, 2019, 10:21 PM IST

रेलवे ब्रिज

ग्वालियर। रेलवे ओवर ब्रिज के उद्घाटन को लेकर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने आ गई है. दोनों ही पार्टियों में क्रेडिट लेने की होड़ मची है. कांग्रेस ने ओवर ब्रिज का उद्घाटन के लिए सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया को आमंत्रित किया है. वहीं बीजेपी ने इसका विरोध करते हुए सड़क पर उतरने की चेतावनी दी है.


ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा जिला प्रशासन की बैठक को लेकर दोनों पार्टियां आमने-सामने आ गई है. रेलवे ओवर ब्रिज बनकर पूरी तरह तैयार हो चुका है. उसके उद्घाटन के लिए कांग्रेस सरकार के मंत्री और विधायकों ने सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया को पत्र लिखकर उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया है.

उद्घाटन को लेकर बीजेपी कांग्रेसी आमने-सामने


बीजेपी का कहना है कि शिवराज सरकार में ग्वालियर के तत्कालीन सांसद और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने इस पुल का शिलान्यास किया था. जबकि बीजेपी सरकार ने इस पुल की नींव रखी थी. लेकिन कांग्रेस सरकार इस पुल का उद्घाटन कर अपना श्रेय ले रही है. साथ ही बीजेपी ने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जिला प्रशासन के साथ कैसे बैठक ले सकते हैं. क्योंकि वे न तो ग्वालियर के सांसद है और ना ही प्रदेश सरकार में उनके पास कोई पद है. लिहाजा बीजेपी ने सड़क पर उतरकर ईंट से ईंट बजाने की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details