मध्य प्रदेश

madhya pradesh

किसकी सरकार ? राहुल गांधी पढ़ते-लिखते नहीं हैं, उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है: लोकेंद्र पराशर

By

Published : Oct 9, 2020, 7:57 AM IST

Updated : Oct 9, 2020, 8:20 AM IST

उपचुनाव को लेकर लगातार सियासी बयानबाजी जारी है. बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 'राहुल गांधी बुद्धू हैं पढ़ते-लिखते नहीं हैं, और उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

Lokendra Parashar
लोकेंद्र पराशर

ग्वालियर।उपचुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर डबरा पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 'राहुल गांधी बुद्धू हैं पढ़ते-लिखते नहीं हैं, उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. और बौद्धिक क्षमताएं नहीं है, मैं ये खुले और स्पष्ट रूप से कहता हूं'.

लोकेंद्र पराशर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

लोकेंद्र पराशर ने कहा कि एक राष्ट्रीय पार्टी जिसका आजादी के समय बड़ा योगदान रहा हो, उस पार्टी का इतना बड़ा नेता ऐसा हो जिसकी वजह से पूरी पार्टी आज समाप्त हो रही है. लोकेंद्र पराशर ने ये सभी बातें देश भर में चल रहे कृषि बिल के विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा है. साथ ही कहा कि जब ये बिल संसद में पास हो रहा था, तब क्यों इसका विरोध कांग्रेस नेताओं ने नहीं किया?

ये भी पढ़े-सुवासरा में आम सभा को संबोधित करते हुए जीतू पटवारी ने सिंधिया को बताया गद्दार

लोकेंद्र पराशर ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि कमलनाथ सरकार एक थैला लेकर मध्यप्रदेश में आई थी और आज इतनी संपत्ति उनके पास है. मुख्यमंत्री बनने के 15 महीने तक उन्होंने ट्रांसफर उद्योग चलाया था. वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया, पैसे लेकर लोग जाए तभी फाइल आगे चलती थी. इस दौरान बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी ने डबरा में बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी के लगातार बयानों को लेकर कहा कि इमरती देवी भोली हैं, वह अतिउत्साहित होकर कुछ भी बोल जाती हैं.

Last Updated : Oct 9, 2020, 8:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details