मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर: बीजेपी का सदस्यता ग्रहण समारोह खत्म, जमकर गरजे शिवराज-'महाराज'

By

Published : Aug 24, 2020, 10:47 PM IST

बीजेपी के तीन दिवसीय सदस्यता ग्रहण समारोह के अंतिम दिन सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पिता के सपने नैरोगेज ट्रेन को लेकर बात की.

BJP's membership ceremony
बीजेपी का सदस्यता ग्रहण समारोह

ग्वालियर। बीजेपी के तीन दिवसीय सदस्यता ग्रहण समारोह का आज अंतिम दिन था. श्योपुर जिले के विजयपुर विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई गई. इसी दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पिता के सपने (नैरोगेज ट्रेन) का जिक्र किया, तो वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधा.

बीजेपी का सदस्यता ग्रहण समारोह

बीजेपी से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, उनके पिता का सपना था कि, शिवपुर से ग्वालियर को जोड़ने वाली ऐतिहासिक नैरोगेज ट्रेन को परिवर्तित करके अपग्रेड किया जाए, इसके लिए यूपीए सरकार के समय प्रोजेक्ट उसे परिवर्तन कराने के लिए 350 हजार करोड़ की स्वीकृती कराई थी. जहां मैं ट्रेन में लेकर आया, वहीं नरेंद्र सिंह तोमर ने रोड लेकर आए हैं. यही दो नदियां हैं जो श्योपुर और मुरैना के विकास और प्रगति की तरफ ले जाएंगी.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, चिट्ठी देखकर युवराज नाराज हो गए. उनका कहना है कि, सब बीजेपी से मिले हुए हैं, क्या कपिल सिब्बल भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं, रामचंद्र आजाद क्या भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं.कांग्रेस हाईकमान में सच सुनने का साहस नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details