मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ करते थे विकास में भेदभाव, अहंकार में गिर गई सरकार- मुन्ना लाल गोयल

By

Published : Sep 10, 2020, 6:28 PM IST

ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के संभावित उम्मीदवार मुन्ना लाल गोयल ने कमलनाथ पर निसाना साधते हुए उन पर मुख्यमंत्री रहते हुए विकास में भेदभाव करने का आरोप लगाया है.

BJP leader Munna Lal Goel accuses Kamal Nath of discriminating during his tenure as chief minister
बीजेपी नेता मुन्नालाल गोयल

ग्वालियर।भले ही 2018 के विधानसभा चुनाव में ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी और कांग्रेस के दोनों उम्मीदवारों के दल बदल गए हों, लेकिन इस बार के उपचुनाव में भी टक्कर देखने को मिलेगी. यही वजह है कि 2018 के विधानसभा चुनाव में ग्वालियर पूर्व विधानसभा से बीजेपी के उम्मीदवार रहे सतीश सिकरवार के कांग्रेस शामिल होने को लेकर ग्वालियर पूर्व विधानसभा से बीजेपी के संभावित उम्मीदवार मुन्नालाल गोयल ने दबे शब्दों में शुभकामनाएं दी हैं.

बीजेपी नेता मुन्ना लाल गोयल

मुन्नालाल गोयल ने कहा कि चुनाव में उम्मीदवार का फैसला जनता करती है और उन्हें विश्वास है, इन 15 महीनों में जनता के दुख सुख में साथ रहने के कारण जनता उन पर भरोसा जताएगी. मुन्ना लाल गोयल ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ विकास में भेदभाव करते थे, इसीलिए उनकी सरकार गिर गई. वो छिंदवाड़ा के लिए करोड़ों खर्च करते थे, लेकिन अन्य विधायकों के क्षेत्र में विकास नहीं किया, जिस कारण विधायक नाराज हुए और ये हालात बने.

मुन्नालाल गोयल ने कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखे. कमलनाथ सरकार ने 15 महीनों में जनता के साथ धोखा किया है, उन्होंने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया. कमलनाथ सरकार अहंकार में डूबी थी, हम सब ने उनका अहंकार तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details