मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 29, 2021, 11:12 AM IST

Updated : May 29, 2021, 1:19 PM IST

ETV Bharat / state

Missing Scindia! कांग्रेस का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, कांग्रेस MLA ने ट्वीट कर पूछा कहां हो महाराज?

BJP राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस अब हमलावर हो गई है. कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का लापता का पोस्टर ट्वीट किया है और ट्वीट में लिखा है कि महाराज कहां हो.

Missing scindia
लापता सिंधिया

ग्वालियर। संक्रमण काल में ग्वालियर से दूर रहे BJP राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस अब हमलावर हो गई है. कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का लापता का पोस्टर ट्वीट किया है और ट्वीट में लिखा है कि महाराज कहां हो. बीजेपी कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े छुपा रही है, आपके उसूलों पर आंच कब आएगी. आप कब सड़कों पर उतरेंगे, साथ ही विधायक प्रवीण पाठक ने लिखा है कि 'मत ढूंढो इन्हें संकट के समय मध्यप्रदेश में, सिंधिया अपने निजी कार्यों से है विदेश में', जब अपने शहर में सब कुछ सामान हो जाएगा, इनका कारवां तभी यहां आएगा.

जनता का हाल पूछने नहीं आए SCINDIA

साल 2020 में जब कोरोना संक्रमण आया था. उस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया 3 महीने तक ग्वालियर में नहीं आए थे. वह सिर्फ ट्विटर के माध्यम से ही अपने समर्थक और चाहने वालों से संपर्क कर रहे थे और जब साल 2021 में फिर से संक्रमण के कारण हजारों लोगों की जान चली गई. लेकिन सिंधिया अपने शहर का हाल चाल पूछने के लिए नहीं आए हैं. सिर्फ अभी हाल में ही सीएम शिवराज का दौरा हुआ और इस दौरान सीएम ने क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक भी उसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए बैठक खत्म होने के बाद सीधे दिल्ली के लिए रवाना हो गए. यही कारण है कि अब ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कांग्रेस पर हमलावर है.

Oxygen plant से हो रहा Gas का रिसाव, आंधी तूफान के कारण हुआ हादसा

विरोध के बाद नहीं पहुंचे महाराज

अभी हाल में ही भीषण कोरोना संक्रमण के कारण शहर में लोगों की मौत हो रही थी. इस दौरान लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए सिंधिया और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से गुहार लगाई. उन्होंने कहा कि इस समय शहर संकट में है. आप दोनों कहां हो? इसके बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर लगातार दौरे कर रहे हैं. एक महीने में तीन बार आ चुके हैं. लेकिन राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अभी तक एक भी बार जनता के लिए नहीं आई है. यही वजह है कि अब इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस सिंधिया पर हमलावर है और कांग्रेस विधायक नहीं सिंधिया लापता का पोस्टर पोस्ट किया है.

Last Updated : May 29, 2021, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details