मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी नेता और थाना प्रभारी के बीच हुई तीखी बहस, ऑडियो वायरल

By

Published : May 9, 2020, 11:32 AM IST

ग्वालियर में बीजेपी के जिला महामंत्री और माधवगंज थाना प्रभारी के बीच फोन पर तीखी बहस हो गई. दोनों के बीच हुई इस बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

BJP leader abuses policeman in gwalior
बीजेपी नेता की दंबगाई

ग्वालियर।बीजेपी जिला महामंत्री कमल मखीजानी एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. स्कूटर से गिरी एक बुजुर्ग महिला की मौत के बाद पोस्टमार्टम नहीं कराने को लेकर थाना प्रभारी से बीजेपी जिला महामंत्री की फोन पर बहस हो गई. एक-दूसरे को देख लेने की धमकी दी. इन दोनों के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है.

बीजेपी नेता की दंबगाई

ये है मामला

दरअसल गाढ़वे की गोठ में रहने वाली बुजुर्ग महिला अपने बेटे के साथ एक्स-रे के लिए स्कूटर पर कंपू क्षेत्र में गई थी. लौटते वक्त शासकीय कन्या विद्यालय के सामने किसी चार पहिए वाहन से क्रासिंग के दौरान स्कूटी अनबैलेंस हो गई और बुजुर्ग महिला सड़क पर गिर गईं. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

टीआई और बीजेपी नेता के बीच बहस

पुलिस थाना माधवगंज ने इस पर मामला दर्ज किया है. लेकिन ऑडियो के मुताबिक बीजेपी महामंत्री कमल मखीजानी ने टीआई प्रशांत यादव को फोन कर कहा कि, मृतका उनकी रिश्तेदार हैं. उन्हें पीएम नहीं कराना है. लेकिन टीआई सड़क हादसे में मृत महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए नियम के मुताबिक कार्रवाई करने की बात कहते रहे.

टीआई के पीएम कराने की बात पर अड़े रहने के बाद बीजेपी महामंत्री कमल मखीजानी आपा खो बैठे. घटना का ऑडियो वायरल होने के बाद फिलहाल किसी ने भी अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है.

नोटः ईटीवी भारत इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता

ABOUT THE AUTHOR

...view details