मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भीम आर्मी के ब्लाक अध्यक्ष पर बाइक चोरी का आरोप, तलाश में जुटी पुलिस

ग्वालियर पुलिस ने एक बाइक चुराने वाले गिरोह का खुलासा किया है, इस गिरोह में भीम आर्मी के ब्लाक अध्यक्ष का भी नाम आ रहा है. पुलिस ने 11 बाइकें बरामद की है.

By

Published : Feb 16, 2020, 2:07 PM IST

Updated : Feb 16, 2020, 3:09 PM IST

bike-thief-arrested-and-11-bike-recovered-in-gwalior
पुलिस ने बाइक चोर गैंग को दबोचा

ग्वालियर। पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का खुलासा करते हुए, इस गिरोह को भीम आर्मी का ब्लाक अध्यक्ष संचालित कर रहा था. पुलिस ने कुल 11 चोरी की बाइकें बरामद की है. जिनमें दो बाइक गिरोह के सरगना भीम आर्मी के नेता के घर से बरामद की गई हैं.

बाइक चोर गैंग पर पुलिस ने कसा शिकंजा

ये चोर शहर के हॉस्पिटल, बैंक और कोचिंग सेंटर की पार्किंग में रखे दो पहिया वाहनों को निशाना बनाते थे. चोरों से पुलिस ने मास्टर की भी बरामद की है. जिसकी मदद से ये शातिर चोर वाहनों को चुराते थे.

बाइक चोर गैंग पिछले दो साल से शहर में सक्रिय है. शहर से बाइक चोरी करने के बाद गिरोह से सदस्य ग्रामीण इलाकों में उसे बेच दिया करते थे. इस गैंग में गफ्फूर अली नाम का एक मैकेनिक भी शामिल है, जो बाइक रिपेयरिंग के नाम पर आई गाड़ियों के इंजन तक गायब कर देता था. पुलिस ने सीसीटीवी वीडियो के आधार पर तफ्तीश की जिसमें एक चोर की पहचान हो गई, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद गैंग के अन्य सदस्य भी पकड़े गए हैं.

थाटीपुर थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि, पुलिस ने आरोपियों से 10 बाइक चोरी की और एक बाइक जिससे ये वाहन चुराते थे, उसे भी बरामद कर लिया है. आरोपियों की पहचान मैकेनिक गफ्फूर अली, लोकेंद्र जाटव, अरविंद जाटव, मनीष जाटव और हीरन जाटव के रुप में की गई है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. मामले में और भी कई खुलासे हो सकते हैं.

Last Updated : Feb 16, 2020, 3:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details