मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 4, 2021, 5:55 AM IST

ETV Bharat / state

बाइक चोरी गैंग का पर्दाफाश, 12 Bike जब्त

ग्वालियर में पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनसे चोरी की 12 से अधिक गाड़ियां बरामद की हैं.

12 bikes seized in Gwalior
12 bikes seized in Gwalior

ग्वालियर। कैंसर पहाड़ी पर शराब के नशे में चोर हंगामा कर रहे थे. इस बात की जानकारी जब पुलिस को मिली तो वहां मौके पर जा पहुंची जहा चोर पुलिस को देख वहां से भाग खड़े हुए. लेकिन पुलिस ने पीछा कर दो आरोपियों को धर दबोचा. जब पुलिस ने पकड़े गए चोरों से पूछताछ की गई तो उनसे एक बड़ी वाहन चोरी का खुलासा हुआ. पुलिस ने पूछताछ के बाद 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है और उनसे चोरी की 12 से अधिक गाड़ियां बरामद की हैं. ऐसे ही कार्रवाई देहात डबरा में पुलिस ने की है, जहां दो चोरों के कब्जे से 12 से अधिक बाइक जब्त की है. पुलिस ने दोनों बाइक चोर गैंग से पूछताछ कर रही है.

बाइक चोरी गैंग का पर्दाफाश- पुलिस

आंध्र प्रदेश से गांजा लेकर आ रहे चार तस्कर गिरफ्तार, 1.5 करोड़ से ज्यादा गांजे की कीमत

शौक पूरा करने के लिए करते थे चोरी

कंपू थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि रात के अंधेरे में 6 के लगभग युवक कैंसर पहाड़िया पर शराब के नशे में हंगामा कर रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस टीम तस्दीक के लिए पहुंची. जैसे ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो वहां पर हंगामा कर रहे पांच युवक भागने लगे. जिनका पुलिस टीम ने पीछा किया और मौके से दो युवक जसरथ यादव निवासी शिव नगर कॉलोनी तथा राजू दौहरे निवासी सिकंदर कंपू को धर दबोच लिया. उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह बाइक चोर है और एक ग्राहक का इंतजार कर रहे थे और यहां चोरी, शौक पूरा करने के लिए और खर्च पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे.

12 Bike जब्त

डबरा में सक्रिय बाइक चोर गैंग

पुलिस ने मोतीझील पर इरफान खान के घर पर दबिश दी तो फरार हुए चोर अंकेश यादव, दीपा यादव और इरफान खान धर दबोचा लिया है. पुलिस ने पूछताछ के बाद तीन टीमें बनाकर रात भर में ही मुरैना और ग्वालियर से पकड़े गए चोरों से चोरी की नौ बाइक और दो एक्टिवा बरामद की हैं. जिले के देहात डबरा में भी पुलिस ने 2 शातिर चोर गैंग पकड़ी है. जिनसे 12 मोटरसाइकिल मिली है. पुलिस अफसरों का मानना है कि पकड़े गए चोरों से पूछताछ के बाद कई अन्य वारदातों का खुलासा हो सकता है. फिलहाल पुलिस अब पकड़े गए दोनो चोर गैंग से पूछताछ कर अन्य वाहनों की पूछताछ में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details