मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी नेता पर बाइक सवारों ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 31, 2021, 4:36 AM IST

सिटी सेंटर महलगांव निवासी बीजेपी नेता विवेक शर्मा पर बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर दिया, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, गनीमत रही की इसमें विवेक शर्मा को कोई चोट नहीं आई.

Bike riders attacked BJP leader in Gwalior
बीजेपी नेता पर हमला

ग्वालियर। आमखो से लौटते समय बीजेपी युवा मोर्चा के नेता विवेक शर्मा पर कुछ बाइक सवारों ने हमला कर दिया, जिसके बाद वो खतरे को भांपते हुए अपने गाड़ कंपू थाने की ओर ले आए और पुलिस से घटना की शिकायत की. मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

बीजेपी नेता पर हमला

बीजेपी नेता विवेक शर्मा ने बताया कि 6 बाइक पर सवार होकर आए 12 बदमाशों ने पहले युवा मोर्चा के नेता की कार को ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह खतरे को समझ गए और उन्होंने ने कार को ना रोकते हुए कंपू थाना की तरफ दौड़ा दिया. पीछे से बदमाशों ने कार पर फायरिंग भी की.

कब घटी घटना

सिटी सेंटर महलगांव निवासी विवेक शर्मा भाजपा युवा मोर्चा नेता शनिवार को दोसेत मिलने आमखो गए थे, वहीं से लौटते समय कुछ बाइक सवार लगातार उनकी कार का पीछा कर रहे हैं. तभी वह कुछ समझ पाते उससे पहले दो बाइक सवार उनके आगे ओवरटेक करने पहुंचे. सभी साफी से चेहरे ढके हुए थे. इस पर विवेक को खतरे का अहसास हो गया औऱ उन्होंने कंपू थाना की ओर गाड़ी दौड़ा दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details