मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बाइक सवार युवक को ट्रक ने रौंदा, मौके पर तोड़ा दम

By

Published : Jun 10, 2020, 1:52 AM IST

ग्वालियर के डबरा शहर से निकले मुख्य मार्ग पर आए दिन हो रही दुर्घटना होती रहती है. इसी कड़ी में आज फिर शहर के मुख्य बाजार बस स्टैंड पर एक अज्ञात ट्रक बाइक सवार युवक को रौंदकर भाग गया. जिससे युवक की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई.

Truck ridden youth riding bike
बाइक सवार युवक को ट्रक ने रौंदा

ग्वालियर। डबरा शहर से निकले मुख्य मार्ग पर आए दिन हो रही दुर्घटना में मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार के दिन एक बार फिर शहर के मुख्य बाजार में बस स्टैंड पर एक बाइक सवार युवक को अज्ञात ट्रक ने रौंदा और चालक ट्रक समेत मौके परे फरार हो गया, घटना में युवक की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार मृतक नगर के जाने पहचाने व्यापारी पुत्तुलाल जो कि पेट्रोल पंप संचालक हैं उनका बेटा है. युवक बस स्टैंड स्थित एसबीआई बैंक में किसी काम से जा रहा था तभी पीछे से आ रहे अनियंत्रित अज्ञात ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. इससे युवक सड़क पर गिर गया और ट्रक चालक उसके ऊपर से ट्रक को निकालते हुए भाग गया. इस दर्दनाक हादसे में ट्रक चपेट में आए बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मौके पर मौजूद लोगों ने संवेदना दिखाते हुए युवक के क्षत विक्षत शव को एक कपड़े से ढंक दिया और आस पास पत्थर लगा कर रूट को डायवर्ट कर दिया. घटना के बाद सूचना पुलिस को दी गई, लंबे समय बाद पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया और पंचनामा बनाकर अज्ञात वाहन की जानकारी जुटाने लगी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details