मध्य प्रदेश

madhya pradesh

केंद्रीय मंत्री तोमर का बड़ा बयान: गांधी जी का सपना हो रहा पूरा, धीरे-धीरे कांग्रेस हो रही खत्म

By

Published : Aug 24, 2020, 6:09 PM IST

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि 'आजादी के बाद महात्मा गांधी ने ही कहा था कि, अब कांग्रेस को समाप्त कर देना चाहिए'. लेकिन कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के चलते कांग्रेस को खत्म नहीं किया. हालांकि अब धीरे-धीरे कांग्रेस खुद ही खत्म हो रही है'.

tomar
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

ग्वालियर।बीजेपी के सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम के बाद कांग्रेस में मचे घमासान को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान सामने आया है. तोमर का कहना है कि, 'आजादी के बाद महात्मा गांधी ने ही कहा था कि, अब कांग्रेस को समाप्त कर देना चाहिए. लेकिन कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के चलते कांग्रेस को खत्म नहीं किया. हालांकि अब धीरे-धीरे कांग्रेस खुद ही खत्म हो रही है'

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान
केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा है कि, अब ऐसा लग रहा है कि, महात्मा गांधी का सपना साकार हो रहा है. वहीं कांग्रेस द्वारा बीजेपी के सदस्यता अभियान पर सवाल उठाए जाने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, कांग्रेस नेताओं को यदि ऐसा लगता है कि, सदस्यता अभियान फर्जी है, तो वो खुद आकर जांच कर सकते हैं.

वहीं ग्वालियर शहर में कोरोना जैसी महामारी के बीच तीन दिनों तक आयोजित भाजपा के सदस्यता ग्रहण समारोह के खिलाफ अब कांग्रेस ने FIR की मांग की है. साथ ही कांग्रेस ने ग्वालियर एसपी और कलेक्टर पर भी आरोप लगाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details