मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुरानी रंजिश के चलते हथियारबंद बदमाशों ने युवक पर चलाई गोलियां, हालत गंभीर

ग्वालियर में पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए आधा दर्जन लोगों ने रात के वक्त दुश्मन को घेरकर गोलियां चला दीं. इस दौरान एक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Jun 12, 2021, 8:17 PM IST

firing
फायरिंग

ग्वालियर। पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए आधा दर्जन लोगों ने रात के वक्त दुश्मन को घेरकर गोलियां चला दीं. इसके बाद उसे गाड़ी से खींच कर लाठियों से अधमरा कर दिया. दुश्मन को मरा समझकर आरोपी वहां से भाग गए. घटना की जानकारी गांव के लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भिजवाया. वही पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

युवती को लेकर था विवाद
दरअसल, घाटीगांव थाना क्षेत्र के जखौदा में रहने वाले गोलू उर्फ रामनरेश गुर्जर का बंजारा खिरक में रहने वाले रामजी गुर्जर के परिवार के साथ दुश्मनी चल रही है. मसला युवती को लेकर है. इस पर दोनों के बीच पंचायत भी हुई है. उसमें तय हुआ था कि गोलू पड़ोसी गांव बंजारा खिरक में नहीं आएगा. शर्त पर कायम रहते हुए गोलू ने बंजारा खिरक गांव में आना-जाना छोड़ दिया था, लेकिन शुक्रवार को नयागांव में गोलू चार-पांच लोगों के साथ न्यौता खाने चला गया. वह बाहर जाने का रास्ता बंजारा खिरक गांव के रास्ते से ही होकर जाता है. इसकी भनक उसके दुश्मन परिवार को लग गई.

आरोपियों ने बरसाईं गोलियां
रात के वक्त खाना खाकर पांचों लोग कार से वापस निकले तो उन्हें घेर लिया. आधा दर्जन लोगों ने उन्हें घेरकर गोलियां चला दीं. गोली लगने गाड़ी के टायर और कांच में जा लगी. जान बचाने के लिए चालक के पीछे की सीट पर बैठे लोग गाड़ी से उतरकर भाग गए. तभी दुश्मनों ने गोलू को घेर लिया. गाड़ी से नीचे उतारकर उसे लाठियों से जमकर पीटा और उसे अधमरा कर दिया. जब उन्हें लगा कि यहां मर गया है, तो वहां से दुश्मन भाग निकले.

हॉर्न बजाने को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत, एक घायल

इस घटना की जानकारी गांव के लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जयरोग्य अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर आधा दर्जन के करीब दुश्मनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details