मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजीनामा के बाद हथियारबंद बदमाशों ने किसान के साथ की मारपीट

By

Published : Mar 14, 2021, 6:37 PM IST

ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के जड़ेरूआ कला में एक किसान पर उसके ही पड़ोस में रहने वाले सौरव यादव और उसके गुर्गों ने हमला कर घायल कर दिया. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

Armed miscreants assaulted farmer in Gwalior
किसान के साथ की मारपीट

ग्वालियर। बच्चों के बीच हुए विवाद और राजीनामा के बाद चार हथियारबंद बदमाशों ने गाली गलौज कर मारपीट कर दी. जब आसपास के लोग बचाने आए तो हमलावरों ने फायरिंग कर दी. घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र जड़ेरूआ कला की है. घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची. पुलिस को आता देख हमलावर मौके से भाग निकले. इस विवाद में एक व्यक्ति मामूली रूप से घायल हुआ है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

राजीनामा के कुछ दिन बाद गाली गलौज

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के जड़ेरूआ कला के रहने वाले श्रीकृष्ण शर्मा एक किसान है. उनके घर के पास ही सौरव यादव का परिवार रहता है. कुछ दिन पहले सौरव और उनके बच्चों के बीच क्रिकेट खेलते वक्त विवाद हो गया था. इस विवाद के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई थी, उस समय आपसी बातचीत के बाद दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया था. लेकिन कुछ दिनों बाद सौरभ यादव और उसके परिजनों ने गाली गलौज कर दी. बात खत्म करने के लिए श्रीकृष्ण उनकी बातों को अनसुना कर चला गया. देर रात सौरव यादव, आकाश यादव, अजय धाकड़ और एक अन्य श्रीकृष्ण के घर पहुंचे और मारपीट करना शुरू कर दी.

बदमाशों ने किसान के साथ की मारपीट

फेसबुक पर हुई दोस्ती और दोस्ती के बाद दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश में पुलिस

आरोपियों की तलाश में पुलिस

मारपीट देखते हुए आसपास के लोग बीच-बचाव कराने के लिए आए तो सौरभ यादव के साथियों ने कट्टा निकालकर फायरिंग कर दी. फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई. इस घटना के दौरान श्री कृष्ण मामूली रूप से चोट लगने के कारण घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जा पहुंची जहां घायल श्रीकृष्ण का इलाज कराने के बाद, उनकी शिकायत पर चारों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details