मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सड़क हादसे में युवक की मौत, गुस्साए परिजन ने किया चक्काजाम

By

Published : Jul 3, 2020, 3:01 PM IST

ग्वालियर जिले में चिनोर थाना क्षेत्र के घरसोंदी गांव में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं परिजनों घटना के बाद पुलिस कर चालक को बचाने का आरोप लगाते हुए चक्का जाम कर दिया.

Gwalior
Gwalior

ग्वालियर। चिनोर थाना क्षेत्र के घरसोंदी गांव के लोगों ने पुलिस से नाराज होकर जाम लगा दिया, मामला एक युवक की मौत का बताया जा रहा है कि गांव के पास रेत से भरे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक जितेंद्र खटीक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक पर बैठे उसके पिता और एक दो साल के बच्ची घायल हो गई. मृतक के परिजन पुलिस पर ट्रैक्टर चालक को इस मामले में बचाने का आरोप लगा रहे हैं.

घटना के बाद देर रात को गुस्साए परिजनों ने मृतक जितेंद्र के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते समय डबरा शहर के अंबेडकर चौराहे पर मृतक की अर्थी को रखकर जाम लगा दिया. परिजनों का चिनोर पुलिस पर आरोप था कि परिजनों द्वारा दुर्घटना के बाद रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था, फिर भी पुलिस ने अज्ञात वाहन और बिना चालक के नाम के मामला दर्ज किया है, जिससे चिनोर पुलिस ट्रैक्टर चालक को बचाने में भूमिका नजर आ रही है.

परिवार के लोगों का कहना है कि मामले में FIR दर्ज करने में लापरवाही दिखाई गई है, इसी के चलते भीड़ द्वारा चक्का जाम किया गया है. जिसके बाद बड़ी संख्या में डबरा सिटी और देहात पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और परिजनों को समझाइश दी कि वाहन का नंबर उपलब्ध नहीं होने से अज्ञात वाहन पर मामला दर्ज किया गया है. वहीं जाम लगने के बाद चीनोर पुलिस ने FIR में बदलाव कर सुधार कर ट्रेक्टर-ट्रॉली के साथ ही चालक पर मामला दर्ज किया तब जाकर परिजन माने और जाम खोला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details