मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर: पत्नी से झगड़े के बाद डॉक्टर ने पीया जहर, किसी तरह बची जान

By

Published : May 19, 2019, 9:33 PM IST

ग्वालियर शहर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के कुम्हरपुरा में रहने वाले डॉक्टर जी पी एस गौर ने अपनी पत्नी से झगड़ा होने के बाद नींद की गोलियां खा ली थीं और ऑल आउट पी लिया था. चिकित्सकों ने रात भर की कड़ी मशक्कत कर उन्हें खतरे की स्थिति से निकालने में सफलता हासिल कर ली है.

पत्नी से झगड़े के बाद डॉक्टर ने पीया जहर

ग्वालियर| शहर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के कुम्हरपुरा में रहने वाले डॉक्टर जीपीएस गौर शुक्रवार की रात पत्नी से झगड़ा होने के बाद जहर पी लिया, साथ ही नींद की गोलियां भी खा लीं. जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में परिवार के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया था. चिकित्सकों ने रात भर की कड़ी मशक्कत कर उन्हें खतरे की स्थिति से निकालने में सफलता हासिल कर ली है.

पुलिस के मुताबिक डॉक्टर जगतपाल सिंह गौर का अस्पताल से घर पहुंचने के बाद अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. बात इतनी बढ़ी कि डॉक्टर ने खुद को कमरे में बंद कर नींद की गोलियां खा लीं. बाद में मच्छरों को मारने के काम आने वाली जहरीली दवा पी लिया. वे घर में बेहोश हो गए. घर वालों को पता चलते ही उन्हें गंभीर हालत में जयारोग्य चिकित्सालय के आईसीयू में भर्ती कराया गया. पुलिस का कहना है कि डॉक्टर के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है. बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मामला जयारोग्य चिकित्सालय समूह से जुड़े एक डॉक्टर का था, इसलिए चिकित्सकों ने रात भर कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें खतरे की स्थिति से निकालने में सफलता हासिल कर ली है. सघन चिकित्सा इकाई में इलाजरत डॉ. जीपीएस गौर का हालचाल जानने कई डाक्टर पहुंचे. इनमें चिकित्सालय समूह के अधीक्षक डॉ अशोक मिश्रा और मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ भरत जैन शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details