मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 6, 2020, 7:39 PM IST

Updated : Sep 7, 2020, 8:22 AM IST

ETV Bharat / state

ट्रेन से स्कूटी और प्लेन से दंपति जाएंगे रांची, गर्भवती पत्नी को परीक्षा दिलाने तय किया था 1150km सफर

झारखंड से ग्वालियर आए धनंजय को अडानी ग्रुप ने फ्लाइट के दो टिकट भेजे हैं. अब धनंजय और उसकी पत्नी स्कूटी से नहीं, बल्कि फ्लाइट से वापस घर जाएंगे.

Adani group sent air tickets
अडानी ग्रुप ने भेजे हवाई टिकट

ग्वालियर। झारखंड के गोड्डा से धनंजय अपनी गर्भवती पत्नी को डीएलएड की परीक्षा दिलाने के लिए स्कूटी से ग्वालियर आए थे. धनंजय मांझी और उनकी पत्नी को देश के प्रसिद्ध औद्योगिक समूह अडानी फाउंडेशन की चेयरपर्सन स्वीटी अडानी ने वापस जाने के लिए हवाई टिकट भेजा है. उन्होंने पति-पत्नी के जज्बे को सलाम करते हुए ये हवाई टिकट उनके ग्वालियर स्थित ठिकाने पर भेजा. अब 16 सितंबर को धनंजय और उनकी पत्नी वापसी का सफर हवाईजहाज से तय करेंगे. वहीं ग्वालियर व्यापारी संघ ने ट्रेन के जरिए स्कूटी को झारखंड पहुंचाने की जिम्मेदारी ली है.

अडानी ग्रुप ने भेजे हवाई टिकट

बता दें झारखंड के गोड्डा में रहने वाले धनंजय और उनकी पत्नी डीएलएड की परीक्षा में शामिल होने के लिए अपने स्कूटी पर करीब 1150 किलोमीटर की यात्रा पूरी करके ग्वालियर आए थे. पिछले दिनों पति-पत्नी कि इस विपरीत परिस्थितियों में दुर्गम यात्रा को लेकर लोगों ने उनके जज्बे की तारीफ की थी और इनकी कहानी मीडिया की सुर्खियां भी बनी थी.

पत्नी को परीक्षा दिलाने 1150 किमी स्कूटी चलाकर झारखंड से ग्वालियर पहुंचा पति, अब मिली मदद

लॉकडाउन में धनंजय की नौकरी चली गई थी, अडानी ग्रुप में चेयर पर्सन ने धनंजय की लगन देख उसे मदद करने की बात की और उसे हवाई टिकट भेज दिए. उस वक्त बस और रेल चालू नहीं थी, टैक्सी के लिए उसके पास पैसे नहीं थे. दंपति का स्कूटर रेलवे के जरिए रांची भेजा जाएगा. फिलहाल जो उसे टिकट मिला है, उसमें हैदराबाद होकर रांची के लिए हवाई टिकट आया है. इस पर धनंजय ने खुशी का इजहार किया और सभी को धन्यवाद दिया है.

Last Updated : Sep 7, 2020, 8:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details