मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवती के साथ मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

ग्वालियर में संजू जाटव नाम के एक आरोपी ने राह चलती युवती के साथ पहले तो अभद्र टिप्पणी की और उसके बाद उसके साथ मारपीट की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Feb 11, 2021, 10:15 PM IST

Maiden assault
युवती से मारपीट

ग्वालियर।एक युवती पर एक युवक ने अभद्र टिप्पणी कर दी. जिसका युवती ने विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट कर दी. यह पूरी घटना युवती के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं यह पूरी घटना घर पहुंचकर युवती ने अपने परिजनों पूरी बताई. युवती के परिजनों ने युवक की तलाश की तो दो घंटे बाद एक जगह युवक पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस ने युवक के खिलाफ मारपीट व छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई युवती के साथ मारपीट

दअरसल हजीरा थाना क्षेत्र के यादव धर्मकांटे के पास रहने वाली 20 वर्षीय युवती कॉलेज से पैदल घर लौट रही थी. घर से थोड़ी ही दूर तीन युवक एक कार में बैठे थे. जब युवती कार के नजदीक से गुजरी तो कार में सवार संजय नगर का रहने वाला संजू जाटव ने युवती पर अभद्र टिप्पणी की. युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी संजू जाटव ने कार से उतरकर युवती की मारपीट कर कर दी और मौके से फरार हो गया.

वहीं युवती के साथ मारपीट की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई. युवती ने घर पहुंचकर पूरी घटना परिजनों को बताई. वही परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर मनचले की तलाश शुरू की. जिसके बाद युवती के परिजनों को गदाईपुरा में युवक पत्ते खेलते मिल गया. जिसे परिजनों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस ने मनचले युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details