मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 26, 2021, 5:38 PM IST

ETV Bharat / state

ग्वालियर में थप्पड़ मारने पर एक युवक ने दूसरे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या

ग्वालियर में थप्पड़ मारने पर एक युवक वरुण की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या कर आरोपी युवक राहुल फरार हो गया. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

विवाद के बाद मर्डर
विवाद के बाद मर्डर

ग्वालियर में थप्पड़ मारने पर एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या कर आरोपी युवक फरार हो गया. बता दें कि कल आरोपी और मृतक के बीच विवाद हुआ था. घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के दर्पण कॉलोनी की है. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को पीएम हाउस भेजकर आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

युवक को मारी गोली

दरअसल थाटीपुर थाना क्षेत्र के दर्पण कॉलोनी में रहने वाला वरुण सिकवार प्रॉपर्टी का कारोबार करता है. आज सुबह वहां दर्पण कॉलोनी स्थित पार्क के पास खड़ा हुआ था. तभी राहुल शर्मा नाम का युवक आया और उसे गोली मार दी. गोली वरुण के सीने में जा लगी और घायल होकर नीचे गिर गया. और आरोपी राहुलीं उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया. इस वारदात को होता देख आसपास के लोगों ने युवक के परिवार और पुलिस को सूचना दी.और घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. वही मौके पर पहुंची पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला है कि वरुण सिकरवार और राहुल शर्मा के बीच मंगलवार की शाम पार्क के पास विवाद हुआ था. विवाद के बाद वरुण ने राहुल को थप्पड़ मार दिया था. जिसका उसने गोली मारकर बदला लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details