मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नकाबपोश युवक ने चुराया स्कूटर, सीसीटीवी में कैद वारदात

By

Published : Jan 30, 2021, 5:55 PM IST

ग्वालियर में दो नकाबपोश बाइक सवार चोरों ने एक टावर के बाहर खड़े स्कूटर को चुराकर फरार हो गए. चोरी की घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

A young man stole a scooter
नकाबपोश युवक ने पार की स्कूटर

ग्वालियर। जिले में चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. शहर में भी चोरी की वारदात सामने आई है, जहां दो नकाबपोश बाइक सवार युवक दिनदहाड़े स्कूटर लेकर फरार हो गए. बता दें कि पहले चोरों ने बाइक चुराने का प्रयास किया, लेकिन वह बाइक चुराने में असफल रहे. जिसके बाद उन्होंने पास में रखे स्कूटर पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नकाबपोश युवक ने पार की स्कूटर

दरअसल स्कूटर मालिक ने विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र सिटी सेंटर स्थित कृष्णा टावर के बाहर पेड़ के नीचे अपनी स्कूटर खड़ी कर के अंदर चले गए थे, तभी बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात युवकों ने पहले बाइक को चुराने का प्रयास किया, जब बाइक का लॉक नहीं खुला तो स्कूटर का लॉक तोड़ा और स्कूटर लेकर फरार हो गया.

बाइक मालिक को चोरी की घटना का एहसास होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास पर लगे सीसीटीवी की जांच की. पास में लगे सीसीटीवी फुटेज में दो बाइक सवार युवक स्कूटर को चुराते हुए नजर आए. वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details