मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर की पटवारियों से मारपीट, खुद को बताया मंत्री का भांजा

भितरवार तहसील में सोमवार को एक बंटी पवैया नाम के युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दो पटवारियों के साथ मारपीट की. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Feb 9, 2021, 12:18 AM IST

Patwari
पटवारी

ग्वालियर।जिले के भितरवार तहसील में तहसीलदार कार्यलय में बैठकर काम कर रहे घाटमपुर हल्के के पटवारी विकास राठौर और बीच बचाव करने आए पटवारी अंकित बघेल के साथ एक युवक बंटी पवैया ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मारपीट कर दी. इसके साथ ही दस्तावेज भी फाड़ दिए. बाद में लामबंद हुए सभी पटवारी भितरवार थाने पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की है. इसके साथ ही आरोपियों पर मामला दर्ज कराया है.

पटवारियों से मारपीट

बता दें, जिस समय विवाद हुआ उस समय पटवारी तहसील कार्यालय में बैठकर अपने हल्के का काम निपटा रहा था. इसी बीच जमीन के नामांतरण के मामले में रिकॉर्ड सही करवाने युवक बंटी पवैया पहुंचा और पटवारी विकास राठौर से अभद्र व्यवहार करने लगा. पटवारी ने अपने साथी दूसरे पटवारी अंकित बघेल को बुला लिया. जिसके बाद युवक बंटी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ दोनों पटवारियों की गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी. वहीं टेबिल पर रखे दस्तावेज फाड़ दिए.

इसके साथ ही काम न करने पर जान से मारने की धमकी दी है. वहीं पटवारी विकास राठौर ने बताया कि आरोपी युवक बंटी पवैया अपने आप को राज्य सरकार में पदस्थ मंत्री प्रदुमन सिंह का भांजा बता रहा था, भितरवार पुलिस ने आरोपियों पर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details