मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे पेड़ से लटकी मिली लाश, 25 फरवरी को है बेटी की शादी

ग्वालियर के झांसी रोड थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकी हुई लाश मिली है. मृतक की बेटी की अगले महीने शादी है.

By

Published : Jan 30, 2020, 5:30 PM IST

Updated : Jan 30, 2020, 11:30 PM IST

A men committed suicide by hanging himself in gwalior
पुलिस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

ग्वालियर। झांसी रोड थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की सड़क किनारे पेड़ से लटकी लाश मिली है. बताया जा रहा है कि, 25 फरवरी को मृतक की बेटी की शादी है. लेकिन उससे पहले ही पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश


पिपरौली निवासी पप्पू गुर्जर दूध बेचने का काम करता है. सुबह घर से शहर दूध बेचने के लिए निकला था. लेकिन जब देर शाम तक पप्पू घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. इस दौरान पप्पू की बाइक ग्वालियर की कैंसर पहाड़ी के पास सड़क किनारे खड़ी मिली.


जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. मामले की सूचना मिलते ही झांसी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. रोड से 50 मीटर के अंदर जब तलाशी ली गई, तो युवक पप्पू का शव एक पेड़ पर लटका मिला. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं परिजनों का कहना है कि मृतक की बेटी की 25 फरवरी को शादी है.फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है.

Last Updated : Jan 30, 2020, 11:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details