मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कुंवारा समझकर किया प्यार, गर्भवती होने पर शादीशुदा होने का खुलासा

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक लड़की ने एक बर्खास्त पुलिस के जवान पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायकत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता के मुताबिक उसने युवक को कुंवारा समझकर प्यार किया था. लेकिन गर्भवती होने के बाद युवक ने खुद को शादीशुदा बताकर शादी से इनकार कर दिया.

By

Published : Feb 23, 2021, 3:16 PM IST

Updated : Feb 23, 2021, 3:47 PM IST

Gwalior Crime
कुंवारा समझकर किया प्यार

ग्वालियर।शहर में एक युवती ने बर्खास्त पुलिस के जवान पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • कुंवारा समझकर किया प्यार

पीड़िता ने बताया कि उसकी उसका जिस युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, वह शादीशुदा था. इसकी जानकारी उसे नहीं थी. पीड़िता उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी. जब युवती गर्भवति हुई तो उसने शादी करने की बात कही. लेकिन पता चला कि युवक पहले से ही शादीशुदा है. जिसके बाद पूरे मामले की शिकायत पीड़िता ने थाटीपुर थाने में की. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है.

  • आरोपी पहले से था शादीशुदा

दरअसल शिवपुरी निवासी एक 24 वर्षीय युवती मंगलवार को ग्वालियर के थाटीपुर थाना पहुंची. जहां युवती ने अपने साथ धोखा और दुष्कर्म होने शिकायत की है. युवती ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2018 में एक शादी समारोह में उसकी मुलाकात सूरज खेर निवासी सबलगढ़ मुरैना से हुई थी. उसके बाद सूरज उससे मिलने लगा. दोनों में प्यार हो गया. अक्टूबर 2020 में युवती पढ़ाई के लिए ग्वालियर आई. यहां थाटीपुर थाना क्षेत्र के कुम्हारपुरा में रूम किराए पर लिया. उसके साथ में सूरज भी रहने लगा. दोनों कई महीनों तक लिव इन में रहे.

शादी, धोखा और मर्डर के बाद कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

  • गर्भवती होने के बाद महिला ने थाने में की शिकायत

पीड़िता को जनवरी महीने में युवती को पता चला कि वह गर्भवती है. तो उसने सूरज को शादी करने के लिए कहा. इस पर वह शादी करने से मुकर गया. साथ ही उससे यह कहकर भाग गया कि वह पहले से शादीशुदा है और बच्चों का बाप है. इसके बाद युवती ने उससे मिलने का बहुत प्रयास किया. लेकिन जब युवक नहीं मिला. तो थाने में जाकर पीड़िता ने उसकी शिकायत की. वहीं युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सूरज खरे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. जांच में पता चला कि युवती पहले पुलिस का जवान था. जिसे बर्खास्त कर दिया गया था.

Last Updated : Feb 23, 2021, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details