मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ट्रक हादसे में 12 साल की बेटी सहित पिता की मौत

12 साल की बेटी का स्कूल में एडमिशन करवा कर घर लोट रहे परिवार के वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर में पिता और 12 साल की बेटी की मौत हो गई.

By

Published : Mar 4, 2021, 11:07 PM IST

Truck accident
ट्रक हादसा

ग्वालियर।एक ही परिवार के चार लोग बेटी का स्कूल में एडमिशन कराकर स्कूटी पर सवार होकर घर लौट रहे थे. तभी एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिता और उसकी 12 साल की बेटी की मौत हो गई. वहीं उसकी मां और एक 5 साल की बेटी घायल हो गई. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया हैं. ट्रक चालक ट्रक को छोड़ मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इंदौर में सड़क किनारे खड़े टैंकर से जा भिड़ी बेकाबू कार, छह की मौत

यह है पूरा मामला

दरअसल ढोली बुआ का पुल पर रहने वाले दीपक सविता रजिस्टार ऑफिस में प्राइवेट सर्विस प्रोवाइडर थे. वह दोपहर में रायरू स्थित एक निजी स्कूल में अपनी 12 साल की बेटी आकृति सविता का एडमिशन कराने के लिए अपनी पत्नी ममता और 5 साल की बेटी के साथ गए हुए थे. यह चारों स्कूटी से स्कूल में पहुंचे और वहां बच्चे का एडमिशन करा कर वापस घर लौट रहे थे. वह पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के फल मंडी के पास पहुंचे थे. कि तभी सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें चारों लोग स्कूटी सहित नीचे गिर गए. हादसे में पिता दीपक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और बड़ी बेटी के साथ-साथ मां गंभीर रूप से घायल हो गई. जिन्हें एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा. जहां अस्पताल पहुंचने से पहले ही बड़ी बेटी आकृति की मौत हो गई. मां को घायल हालत में जयरोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं 5 साल की बेटी को मामूली चोटें आई है. जिसका इलाज कर पुलिस ने परिवार के सुपुर्द कर दिया है. इस घटना के दौरान ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details