मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिला सत्र न्यायालय में 8 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले, 22 अगस्त तक न्यायालय सील

ग्वालियर के जिला कोर्ट में 8 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद 22 अगस्त तक के लिए जिला सत्र न्यायालय को सील कर दिया गया है.

By

Published : Aug 17, 2020, 2:26 PM IST

CORONA
कोरोना का कहर

ग्वालियर।चंबल अंचल में लगातार कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. सेंट्रल जेल और सरकारी दफ्तरों के बाद कोरोना का संक्रमण जिला कोर्ट में भी पहुंच चुका है. ग्वालियर के जिला कोर्ट में 8 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद 22 अगस्त तक के लिए जिला सत्र न्यायालय को सील कर दिया गया है. इससे कोर्ट का कामकाज प्रभावित होगा. इस दौरान जितनी भी सुनवाई होनी थी, वह सभी सुनवाई टाल दी गई है. इसके साथ ही जमानत अर्जियां और अन्य सुनवाई अभी नहीं होगी.

कोरोना का कहर

इसके साथ ही जिला कोर्ट में कार्यरत सभी कर्मचारियों एवं उनसे मिलने वाली वकीलों को निर्देशित किया गया है कि वह भी अपनी कोरना की जांच करा लें और कुछ दिन के लिए क्वारंटाइन भी हो जाएं, ताकि कोरोना के संक्रमित को रोका जा सके. आज सुबह कई वकील और पक्षकारों कोर्ट पहुंचे, लेकिन उन्हें वहां से वापस लौटा दिया गया.

जिला कोर्ट के वकील ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि उनसे उनके 4 से 6 केस में आज सुनवाई होनी थी, लेकिन कोरोना के चलते यह संभव नहीं हो पाया. जिस तरीके से जब से कोरोना का संक्रमण से शुरू हुआ है. तब से लगातार केस पेंडिंग होते जा रहे हैं, क्योंकि केवल महत्वपूर्ण देशों की ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई हो रही थी. ऐसे में अब 8 दिन तक पूरी तरीके से कोट बंद रहेगा तो काम काज अधिक प्रभावित होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details