मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तीसरी मंजिल से गिरी 7 साल की मासूम, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Feb 11, 2021, 7:56 PM IST

घर की तीसरी मंजिल की बालकनी से नीचे गिरने से सात साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई. बच्ची अपने दोस्तों के साथ घर की तीसरी मंजिल पर खेल रही थी. खेलने के दौरान बच्ची का पैर फिसला और बच्ची निचे गिर गई. अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई.

7 year old dies
7 साल की मासूम की मौत

ग्वालियर। घर की तीसरी मंजिल की बालकनी से नीचे गिरने से सात साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई. बच्ची भाई-बहन और मकान मालिक के बच्चों के साथ खेल रही थी. तभी बच्ची का पैर फिसला और बच्ची तीसरी मंजिल से निचे गिर गई. बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

7 साल की मासूम की मौत

इलाज के दौरान मौत

दअरसल शहर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के कबीर पार्क के पास राकेश उचारिया का मकान है. इसमें सचिन सिंह परिहार अपने परिवार के साथ किराए से रहते हैं. सचिन के परिवार में पत्नी, दो बेटी, एक बेटा है. सचिन अपने काम पर गया हुआ था. उनकी 7 वर्षीय बेटी रीना अपने भाई बहन और मकान मालिक के बच्चों के साथ मकान की तीसरी मंजिल की बालकनी में खेल रही थी. तभी अचानक दौड़ते समय मासूम रीना का पैर किसी सामान से अड़ा और वह फिसलकर 30 फीट नीचे सड़क पर आ गिरी.

बच्ची के गिरने की आवाज से आसपास के लोग एकत्रित हो गए. पड़ोसी बच्ची को वाहन से अस्पताल लेकर पहुंचे. मासूम की हालत बेहद नाजुक थी. डॉक्टर ने बच्ची को आईसीयू में भर्ती किया. लेकिन कुछ घंटे के संघर्ष के बाद मासूम रीना जिंदगी की जंग हार गई. वहीं मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details