मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 21, 2020, 10:54 PM IST

ETV Bharat / state

ग्वालियर में मिले 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, प्रशासन अलर्ट

ग्वालियर में बुधवार को गजरा राजा मेडिकल कॉलेज की बायरोलॉजिकल लैब और डीआरडीई लैब में 375 मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. जिनमें से 7 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. जिसके बाद प्रशासन ने लोगों से घरों में रहने की अपील की है.

7 new corona positive patients found in Gwalior
ग्वालियर में मिले 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज

ग्वालियर। जिले में कोरोना वायरस थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार यहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं ग्वालियर के अलावा मुरैना, भिंड, दतिया में भी कोरोना वायरस के मरीज मिल रहे हैं, ग्वालियर में कोरोना के 7 मरीज मिले हैं, जिनमें डबरा में मिले दो मरीजों की कांटेक्ट हिस्ट्री है वहीं 5 लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री मिली है. इसी के साथ जिले में दो मरीज ठीक हो गए हैं जिन्हें सुपर स्पेशलिटी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

ग्वालियर में बुधवार को गजरा राजा मेडिकल कॉलेज की बायरोलॉजिकल लैब और डीआरडीई लैब में 375 मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. जिसमें ग्वालियर के 7 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है, जिनमें से दो मरीज डबरा के हैं जो कोरोना मरीजों के संपर्क में आए थे. इसके अलावा 2 मरीज बेहट गांव में मिले हैं. जबकि मोरार के खुरेरी गांव में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, साथ ही क्वॉरेंटाइंन सेंटर में भर्ती 3 मरीजों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव निकली है इन सभी मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री सामने आई है.

कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम ने बताया कि सभी 7 मरीजों को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि 2 मरीजों को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल से संक्रमण मुक्त होने के बाद छुट्टी दे दी गई है. इस बीच कलेक्टर ने लोगों से अपील की है कि वह 7 बजे के बाद घर से ना निकले, क्योंकि सुबह 7 बजे तक कर्फ्यू रहेगा केवल बहुत जरुरी काम होने पर ही घरों से बाहर निकलें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details