मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर के 6 स्थानों को किया गया हॉट स्पॉट, लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर होगी सख्त कार्रवाई

ग्वालियर के 6 स्थानों को हॉट स्पॉट घोषित किया गया है. एसपी और कलेक्टर ने क्षेत्र में पुलिस की सख्त तैनाती की है. पुलिस ने लोगों से लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने की अपील की है.

By

Published : Apr 10, 2020, 8:45 PM IST

gwalior police
ग्वालियर पुलिस

ग्वालियर।शहर में कलेक्टर और एसपी ने कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों के क्षेत्रों का निरीक्षण किया. शहर के 6 जगहों का निरीक्षण कर क्षेत्र को हॉट स्पॉट घोषित किया गया है. इन क्षेत्रों के प्रवेश द्वार पर पुलिस बल तैनात किया गया ताकि यहां के आने-जाने वाले लोगों से पुलिस पूछताछ करेगी.

ग्वालियर के 6 स्थानों को किया गया हॉट स्पॉट

ग्वालियर में बीते दिनों अलग-अलग क्षेत्रों से कोरोना पॉजिटिव 4 मरीज मिले थे. जिन्हें इलाज के लिए आइसोलेशन में रखा गया है. वहीं इन 4 मरीजो के मिलने पर प्रशासन और क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मच गया. ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह और एसपी नवनीत भसीन ने चारों मरीजों के क्षेत्र ढोलीबुआ का पुल, चेतकपुरी, विजय नगर, आमखो नाका और चंद्रवंदनी और सत्यदेव नगर का निरीक्षण किया.

जिसके बाद यहां सभी कॉलोनी मोहल्लों के मुख्य प्रवेश द्वारों पर चेकपोस्ट के साथ बेरिकेड्स भी लगाए गए हैं. कोई भी व्यक्ति इन क्षेत्रों में बिना इजाजत के नहीं जाएगा.अगर कोई पुलिस की कार्रवाई में रोक टोक करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details