मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर: आबकारी विभाग की टीम पर हमला करने वाले इनामी आरोपी सहित तीन गिरफ्तार

By

Published : Aug 21, 2020, 2:48 PM IST

ग्वालियर की हजीरा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से अवैध पिस्टल और एक्टिवा बरामद की है.

Three arrested including the one who attacked the excise staff
आबकारी अमले पर हमला करने वाले इनामी सहित तीन गिरफ्तार

ग्वालियर।शहर के हजीरा थाना क्षेत्र में 18 अगस्त की रात को अवैध शराब कारोबारी शैलेंद्र तोमर और सोनू पाल के घर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की. इस दौरान हजीरा पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

जिसमें 5 हजार का इनामी सोनू पाल भी शामिल है. साथ ही आरोपियों के कुछ और साथियों की तलाश की जा रही है. बता दें कि आरोपियों ने आबकारी विभाग की टीम पर फायरिंग की थी.

दरअसल आबकारी पुलिस को सूचना मिली थी कि अवैध शराब कारोबारी शैलेंद्र तोमर और उसके साथी सोनू पाल अवैध शराब का जखीरा अपने घरों में छुपा कर रखे हुए हैं. सूचना पर आबकारी विभाग के लोगों ने 18 अगस्त की रात में उनके यहां दबिश दी थी. हालांकि, घर में शराब का जखीरा नहीं मिला, लेकिन लौटते समय 3 दोपहिया वाहनों पर सवार होकर आए कुछ युवकों ने आबकारी अमले पर फायरिंग की थी. जिसमें एक आरक्षक संजय भदोरिया घायल हो गया था.

पुलिस ने इस मामले में शैलेंद्र और सोनू के अलावा उसके कई साथियों पर नामजद मामला दर्ज किया था. जिसके बाद लगातार छापामार कार्रवाई की जा रही थी. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि सोनू पाल अपने साथी मोनू गुर्जर और करण गोविल के साथ हजीरा इलाके में देखा गया है. जिसकी जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को धर दबोचा. पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध पिस्टल और वारदात में प्रयुक्त एक्टिवा स्कूटर बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details