मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 15, 2021, 12:21 AM IST

ETV Bharat / state

सरकारी कर्मचारियों से ग्रामीणों ने मांगे शराब के पैसे, फिर की मारपीट

गुना में सीएम हेल्पलाइन की शिकायत का निराकरण करने पहुंचे कर्मचारियों को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा. लोगों ने लॉकडाउन को लेकर नाराजगी जताई और सरकारी कर्मचारियों से शराब के लिए पैसे मांगे.

मारपीट
मारपीट

गुना।खजूरी गांव में सीएम हेल्पलाइन की शिकायत का निराकरण करने पहुंचे कर्मचारियों को बंधक बनाने और मारपीट करने का मामला सामने आया है. टीम में शामिल जनपद पंचायत के कर्मचारियों सहित सहायक सचिव का आरोप है कि लगभग एक दर्जन ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद गाली-गलौज की और मारपीट भी की गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने इन सभी को मुक्त कराया और थाने लेकर पहुंची.

सरकारी कर्मचारियों से की मारपीट

लॉकडाउन को लेकर लोगों ने जताई नाराजगी
म्याना थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे खजूरी ग्राम पंचायत के सहायक सचिव मनोहर शर्मा ने आरोप लगाया कि वह सीएम हेल्पलाइन से संबंधित एक शिकायत का निराकरण करने के लिए गांव में पहुंचे थे. यहां मौजूद कुछ लोगों ने पहले लॉकडाउन को लेकर नाराजगी जताई और शासकीय अमले को गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने शराब पीने के लिए पैसे भी मांगे. मना करने पर मारपीट शुरू कर दी गई.

Video viral: पुलिस को दुकानें बंद कराना पड़ा भारी, महिलाओं ने बरसाए पत्थर

पंचायत कर्मी ने बताया कि बंधक बनाते हुए उसके जेब से पर्स छीन लिया. जिसमें नगदी और कुछ जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे. भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने लाठी और डंडे से भी मारपीट की गई. इस घटनाक्रम की जानकारी किसी तरह म्याना पुलिस को मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उनकी जान बचाई. बाद में पंचायत कर्मियों ने मामले की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

12 लोगों के खिलाफ दर्ज किया प्रकरण
पुलिस ने पंचायत सहायक सचिव मनोज शर्मा की शिकायत पर रामबाबू, देवेंद्र, संतोष गिर, रामकृष्ण गिर, उम्मेदपुरी, राजेश पाल, दुर्गेश सिंह, राजपाल, महेश साहू, अनिल साहू और बाबू जाटव सहित 12 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details