मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता ने की राजगढ़ कलेक्टर पर टिप्पणी, कहा- महिला अधिकारियों को हद में रहना चाहिए

गुना में शुक्रवार को भू माफियाओं के खिलाफ बीजेपी ने प्रदर्शन किया. आंदोलन का नेतृत्व कर रहे पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष वेदप्रकाश शर्मा ने राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता पर टिप्पणी करते हुए कहा कि महिला अधिकारियों को अपनी हद में रहना चाहिए.

By

Published : Jan 24, 2020, 6:02 PM IST

vedprakash-sharma-commented-on-rajgarh-collector-nidhi-nivedita-in-guna
गुना में भाजपा का प्रदर्शन

गुना।राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता पर पूर्व राज्यमंत्री बद्रीलाल यादव की गई टिप्पणी से उठा बवाल अभी थमा भी नहीं था, कि बीजेपी के एक और नेता ने कलेक्टर को कुमाता की संज्ञा दे डाली. गुना जिला मुख्यालय पर आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष वेदप्रकाश शर्मा ने राजगढ़ कलेक्टर का नाम लेते हुए कहा कि भले ही पूत कपूत हो जाए, लेकिन माता कुमाता नहीं हो सकती.

गुना में भाजपा का प्रदर्शन


बीजेपी उपाध्यक्ष शर्मा ने आगे कहा कि कलेक्टर निधि निवेदिता ने भारतीय संस्कृति को देखा, पढ़ा और समझा नहीं है. उन्होंने कहा कि महिला अधिकारियों को अपनी हद में रहना चाहिए. कहने को तो गुना में आयोजित बीजेपी का यह प्रदर्शन भूमाफियाओं के खिलाफ था, लेकिन इस आंदोलन की पूरी पृष्ठभूमि राजगढ़ जिले के हाल ही में हुए घटनाक्रम पर केन्द्रित रही.


आंदोलन का नेतृत्व कर रहे पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष वेदप्रकाश शर्मा ने राज्य की कमलनाथ सरकार पर भी जमकर निशाना साधा और कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन के दौरान सरकार की नीतियों पर गंभीर सवाल भी खड़े किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details