मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 7, 2020, 6:28 PM IST

Updated : Feb 8, 2020, 12:00 AM IST

ETV Bharat / state

गुना पहुंचे नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने सुनी ग्रामीणों की समस्या, दिया हरसंभव मदद का भरोसा

'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने आसपास की सभी ग्राम पंचायतों की समस्याओं का बिंदुवार निराकरण किया.

Urban Administration Minister Jayawardhan Singh listened to the problem of villagers
नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने सुनी ग्रामीणों की समस्या

गुना। गुना के देहरी गांव में आयोजित 'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने आसपास की सभी ग्राम पंचायतों की समस्याओं का बिंदुवार निराकरण किया. जिसमें पीडब्ल्यूडी की मदद से 12 किलोमीटर की सड़क 11 करोड़ की लागत से बनवाई जाएगी. इसके साथ ही पेयजल की समस्या के लिए जयवर्धन सिंह ने पीएचई को निर्देश दिए हैं. जिसमें उन्होंने कहा कि कोई हैडपंप ऐसा ना रहे जिस का जलस्तर चला जाए.

नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने सुनी ग्रामीणों की समस्या

मंत्री जयवर्धन सिंह ने ग्रामीण पेयजल व्यवस्था के लिए परेशान हो रहे बालाबेहट गांव में बड़े स्तर की गौशाला बनाने की घोषणा की. साथ ही राज्य सरकार, कर्ज माफी के दूसरे चरण के लिए राघोगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में उन किसानों के नाम भी संबोधित किए जिन का द्वितीय चरण में 50 हजार से ऊपर का कर्जा माफ किया गया है.

नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि पानी, बिजली और सड़क आदि मूलभूत सुविधाओं को पूरा करने के लिए कमलनाथ सरकार कटिबद्ध है. उन्होंने कहा कि ग्रामीणों को गुना कलेक्ट्रेट जाने की जरुरत नहीं है क्योंकि पूरे अधिकारी और आपके मंत्री, आपके द्वार के तहत, आपके दरवाजे पर होगा.जिसमें एक-एक कर समस्या का निराकरण किया जाएगा.

इस दौरान मंत्री जयवर्धन सिंह ने मंच से तहसीलदार को जमीन अधिग्रहण कर तार फेंसिंग कराने के निर्देश दिए.

Last Updated : Feb 8, 2020, 12:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details