मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गुना में कंटनेर से टकराई ट्रैवलर, तीन लोग जिंदा जले

मध्य प्रदेश के गुना में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. जहां तीन लोग जिंदा जल गये. मिली जानकारी के मुताबिक, दिवाली के दूसरे दिन इंदौर से मथुरा दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैवलर खड़े कंटेनर से जा भिड़ी.टक्कर से ट्रैवलर में आग लग गई और अंदर ही तीन लोग जिंदा जल गए. मरने वालों में एक 16 वर्ष की लड़की सहित 3 लोग शामिल हैं.

By

Published : Nov 5, 2021, 10:04 AM IST

Updated : Nov 5, 2021, 11:54 AM IST

Traveler collided with container in Guna
गुना में कंटनेर से टकराई ट्रैवलर

गुना।मध्य प्रदेश के गुना में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. जहां तीन लोग जिंदा जल गये. मिली जानकारी के मुताबिक, दिवाली के दूसरे दिन शुक्रवार सुबह करीब 5:30 बजे इंदौर से मथुरा दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैवलर खड़े कंटेनर से जा भिड़ी. टक्कर से ट्रैवलर में आग लग गई और अंदर ही तीन लोग जिंदा जल गए. मरने वालों में एक 16 वर्ष की लड़की सहित 3 लोग शामिल हैं. बाकी लोगों को बचा लिया गया है. जिनमें से कुछ गंभीर रूप से घायल हैं, इनका इलाज चल रहा है.

गुना में कंटनेर से टकराई ट्रैवलर

सो रहे तीन लोगों की मौत

हादसा बरखेड़ा गांव के पास हुआ है. इस दौरान इंदौर निवासी शर्मा परिवार दर्शन के लिए मथुरा जा रहा था. तभी सड़क किनारे खड़े कंटेनर में मिनी बस भिड़ गई और उसमें आग लग गई. इसे देखते ही बस में सवार 17 लोग तुरंत बाहर निकल गए, जबकि बस में सो रहे 20 वर्षीय माधौ, 19 साल के रोहित और 13 वर्षीय दुर्गा की मौके पर ही मौत हो गई. तीनों के शव कंकाल में बदल गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब हादसा हो चुका था. इस दुर्घटना पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी दुख जताया है. साथ ही घायलों के बेहतर इलाज और पीड़ित परिजनों को उचित सहायता देने के निर्देश भी दिए हैं.

गुना में कंटनेर से टकराई ट्रैवलर

20 लोग ट्रैवलर में थे सवार

गुना के चांचौड़ा इलाके के बरखेड़ा गांव में हाईवे पर यह भीषण हादसा हुआ है. बता दें कि ट्रैवलर में इंदौर से मथुरा दर्शन के लिए तीन परिवार के सदस्य जा रहे थे. गाड़ी में कुल 20 लोग सवार थे. बरखेड़ा के पास सड़क के किनारे खड़े कंटेनर में ट्रैवलर जा टकरायी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि तुरंत ही गाड़ी में आग लग गई. इसमें तीन लोग गाड़ी के अंदर ही जिंदा जल गए. वही चार लोग घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है.

फर्नीचर के शोरूम में लगी भीषण आग, 40 लाख का नुकसान

Last Updated : Nov 5, 2021, 11:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details