मध्य प्रदेश

madhya pradesh

करंट लगने से पति-पत्नी समेत बेटे की मौत, खेत में काम करते वक्त हुआ हादसा

By

Published : May 14, 2020, 8:04 PM IST

Updated : May 14, 2020, 10:37 PM IST

खेत पर काम कर रहे एक ही परिवार के तीन सदस्यों को करंट लग गया, जिससे तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है. पढ़िए पूरी खबर..

guna
गुना

गुना। लॉकडाउन के दौरान करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मामला कुंभराज थाना क्षेत्र के भूमलाखेड़ी गांव का है. हादसा उस वक्त हुआ जब एक परिवार के तीन सदस्य खेत पर काम कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें कंरट लग गया और पति, पत्नी समेत उनके बेटे की मौत हो गई. घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया.

करंट लगने से पति-पत्नी समेत बेटे की मौत

मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. कुंभराज टीआई दिनेश शर्मा ने बताया कि एक परिवार अपने खेत पर सब्जी उगाने का काम करता था. गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे खेतों में पानी देने के बाद तीनों पेड़ के नीचे बैठे थे. इसी बीच करंट फैला और तीनों को अपनी चपेट में ले लिया जिसके बाद तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतकों में गुलाब सिंह लोधा उसकी पत्नी गीताबाई और बेटा कमलेश लोधी शामिल है. बताया गया है कि जिस खेत में तीनों बैठे थे उसमें लगे एक पेड़ की टहनी हाईटेंशन तार के खंभे से बंधी है. आशंका जताई जा रही है कि टहनी झुकने के कारण तार हाईटेंशन केबल के संपर्क में आया होगा. इसी दौरान जब परिवार पेड़ के नीचे गया तो गीली जमीन होने के कारण करंट फैल गया और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

Last Updated : May 14, 2020, 10:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details