मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गुनाः पुलिस ने किया दोहरे हत्याकांड का खुलासा, मां का हत्यारा निकला बेटा

गुना जिले के म्याना थाना क्षेत्र में 20 तारीख को हुए दोहरे हत्याकांड का मास्टरमाइंड परिवार का आदमी निकला है. आरोपी दीपक भदौरिया ने अपनी मां रुपरानी भदौरिया की हत्या की थी.

By

Published : May 25, 2019, 3:02 PM IST

Updated : May 25, 2019, 3:26 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

गुना। जिले के म्याना थाना क्षेत्र में 20 तारीख को हुए दोहरे हत्याकांड में परिवार का सदस्य ही हत्या का मुख्य आरोपी निकला. गुना पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया जांच में मृतका लता उर्फ रूपरानी भदौरिया का छोटा पुत्र दीपक भदौरिया ही हत्या का मास्टरमाइंड निकला है.

गुना पुलिस ने किया दोहरे हत्याकांड का खुलासा

इस तरह दिया वारदात को अंजाम
जांच पड़ताल के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि दीपक अपने पुराने मकान से नये के बीच काफी चक्कर लगा रहा था. जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तो उसने वारदात को अंजाम देने की बात कबूली. दीपक ने पुलिस को बताया कि 20 तारीख को उसके परिवार के ज्यादातर सदस्य घर से बाहर थे. घर में केवल मां, छोटी भाभी व भतीजी थे. इसी दौरान उसकी अपनी मां से किसी मामले पर बहस हो गई, जहां उसने गुस्से में आकर मां के सिर पर लोहे के पाइप से वार कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पकड़े जाने के डर से उसने भतीजी अनामिका के गले में करंट लगाकर उसकी भी हत्या कर दी.

यह था पूरा मामला
म्याना थाना क्षेत्र के नई सराय रोड पर रहने वाले भदौरिया परिवार के दो सदस्यों दादी लता सिंह उम्र 52 साल व पोती कुमारी अनिका सिंह उम्र डेढ़ साल की हत्या कर दी गई. डेढ़ साल की बच्ची के पूरे शरीर में कई स्थानों पर करंट के निशान मिले थे. वहीं दादी के सर में धारदार हथियार के वार के निशान दिखाई दे रहे थे. दोहरे हत्याकांड को छिपाने के लिए संदिग्ध परिजन दोनों शवों को अस्पताल ले गए और करंट लगने से मौत की बात कही. हालांकि जांच में मुख्य आरोपी परिवार का सदस्य दीपक भदौरिया ही निकला.

Last Updated : May 25, 2019, 3:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details