मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गुना: गौ रक्षा के नाम पर असामाजिक तत्वों ने मचाया उत्पाद, पुलिस ने की लाठीचार्ज

गौ रक्षा के नाम पर असामाजिक तत्वों ने वाहनों में तोड़फोड़ की है. गौ रक्षकों ने गोवंश से लदे ट्रक में तोड़फोड़ के साथ आग लगाने की भी कोशिश की. कैंट क्षेत्र की गौशाला में जबरदस्त हंगामे के बीच आखिरकार पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

By

Published : Feb 6, 2019, 7:07 PM IST

लाठी चार्ज

गुना। गौ रक्षा के नाम पर असामाजिक तत्वों ने वाहनों में तोड़फोड़ की है. गौ रक्षकों ने गोवंश से लदे ट्रक में तोड़फोड़ के साथ आग लगाने की भी कोशिश की. कैंट क्षेत्र की गौशाला में जबरदस्त हंगामे के बीच आखिरकार पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. जिसमें दो गौरक्षक घायल बताए जा रहे हैं. वहीं कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है.

लाठी चार्ज


दरअसल, म्याना थाना क्षेत्र के उमरी में पुलिस ने राजस्थान की ओर से आ रहे एक ट्रक को जब्त किया जिसमें गोवंश लदा हुआ था. पुलिस ने गोवंश से भरे ट्रक को जब्त करते हुए गौशाला में भेज दिया लेकिन गौ रक्षकों ने गौशाला पहुंचकर ट्रक में तोड़फोड़ कर डाली. गौ रक्षकों ने लाठियों से ट्रक के कांच फोड़ दिए और आगजनी की कोशिश की. पूरा घटनाक्रम पुलिस की आंखों के सामने होता रहा और पुलिस मूकदर्शक बनी रही. गौ रक्षकों ने खुद ही ट्रक को खाली करते हुए गोवंश को निकाला.


गौ रक्षकों का उत्पादक ज्यादा बढ़ गया तो खुद एसपी राहुल कुमार लोढा घटनास्थल पर पहुंच गए लेकिन हंगामा कर रहे गौ रक्षकों ने पुलिस को भी नहीं बख्शा और खाकी वर्दीधारियों से भी झूमा झपटी कर डाली. बदले में पुलिस ने आरोपियों पर लाठीचार्ज करते हुए घेरने की कोशिश की इसमें दो गौ सेवक घायल हो गए. इस मामले में कुछ लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया फिलहाल स्थिति पुलिस के कंट्रोल में बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details