मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गुना: मंडी में व्यापारी से 20 लाख रुपये की लूट, घटना के बाद दहशत में लोग

By

Published : Oct 12, 2020, 10:00 PM IST

गुना की एक मंडी में व्यापारी से लूट का मामला सामने आया है. जिसके बाद व्यापारियों ने मंडी में सुरक्षा इंतजाम को नाकाफी बताते हुए, अनिश्चितकालीन तक मंडी बंद रखने का निर्णय लिया है.

Loot of 20 lakh in mandi
मंडी में 20 लाख की लूट

गुना।नानाखेड़ी मंडी में 20 लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है. मंडी में लूट की वारदात के बाद व्यापारी दहशत में हैं. व्यापारियों ने मंडी में सुरक्षा इंतजाम को नाकाफी बताते हुए अनिश्चितकाल तक मंडी बंद रखने का निर्णय लिया है. व्यापारियों का कहना है कि मंडी प्रांगण में पुलिस चौकी खोलने को लेकर लंबे से मांग की जा रही है. लेकिन पुलिस प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है. मंडी में तैनात गार्ड यहां की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पर्याप्त नहीं है. जिसकी वजह से यह वारदात सामने आई है.

मंडी में व्यापारी से 20 लाख रुपये की लूट

व्यापारियों ने लूट की घटना के बाद पुलिस से आग्रह किया है कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए. फिलहाल व्यापारी सभी मंडियों में खरीदी बंद करने को लेकर विचार कर रहे हैं. व्यापारियों ने स्पष्ट किया है, कि मंडी में इस तरह की वारदात से दहशत है. यदि किसानों को किया जाने वाला भुगतान इस तरह लुटेरे ले जाते रहे तो व्यवसाय करना मुश्किल हो जाएगा.

व्यापार मंडी संघ के अध्यक्ष ओम प्रकाश अग्रवाल ने आरोप लगाया कि शहर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया का दौरा होने की वजह से ज्यादातर पुलिस बल उनकी सुरक्षा में तैनात थे. इसलिए मंडी और आसपास के क्षेत्र में पुलिसकर्मियों की तैनाती न के बराबर थी. इसी तरह युनियन बैंक से राशि निकालकर आए मुनीम के साथ घात लगाए बैठे बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details