मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस सचिव ने कलेक्टर को बताया नादान, सीएम को पत्र लिखकर हटाने की मांग

दतिया कलेक्टर रोहित सिंह की कार्यप्रणाली को लेकर कांग्रेस नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. प्रदेश कांग्रेस सचिव सुनील तिवारी ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखाकर उन्हें पद से हटाने की मांग की है.

By

Published : Feb 25, 2020, 2:32 AM IST

Updated : Feb 25, 2020, 7:40 AM IST

letter written to Chief Minister Kamal Nath
कलेक्टर को हटाने के लिए प्रदेश कांग्रेस सचिव ने सीएम को लिखा पत्र

दतिया। जिले के कलेक्टर रोहित सिंह को लेकर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखा है, जिसमें कांग्रेस नेता ने कलेक्टर की कार्यशैली को लेकर सवाल खड़े किए हैं. साथ ही उसे हटाने की मांग की है.

कलेक्टर को हटाने के लिए प्रदेश कांग्रेस सचिव ने सीएम को लिखा पत्र

कार्यप्रणाली को लेकर चर्चा का विषय बने दतिया कलेक्टर रोहित सिंह, पहले भी कांग्रेस नेताओं के निशाने पर आते रहे हैं. प्रदेश कांग्रेस सचिव सुनील तिवारी ने आमजन के हित को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखा है.जिसमें उन्होंने कलेक्टर रोहित सिंह को नादान कलेक्टर बताते हुए उन्हें हटाए जाने की मांग की है. इस मांग के साथ ही कांग्रेस नेता सुनील तिवारी और कलेक्टर रोहिस सिंह आमने-सामने आ गए हैं.

कलेक्टर रोहित सिंह को आड़े हाथ लेते हुए कांग्रेस नेता सुनील तिवारी ने किसी कांग्रेस नेता का रिश्तेदार बताते हुए कहा कि, कलेक्टर वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के फोन नहीं उठाते हैं. उनसे मुलाकात के लिए समय मांगना पड़ता है.

प्रदेश कांग्रेस सचिव ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिला प्रशासन के अधिकारी भी मिलने के लिए कतार में लगे रहते हैं. कांग्रेस नेता ने पत्र में मुख्यमंत्री द्वारा चलाये जा रहे माफिया अभियान का हवाला देते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा किसी प्रकार के माफिया के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम नहीं दिया जा रहा है.

जिले में कार्रवाई के नाम पर गरीब, हाथ ठेले वाले, छोटे दुकानदारों पर भी जोर दिखाया जा रहा है और उन्हें उजाड़ने का काम किया जा रहा है.

Last Updated : Feb 25, 2020, 7:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details