मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Guna Nagar Palika : गुना नगरपालिका में टेंडर प्रक्रिया पर सवाल, पूर्व अध्यक्ष ने लगाए विकास कार्यों में भ्रष्टाचार के आरोप

By

Published : Oct 22, 2022, 1:04 PM IST

Updated : Oct 28, 2022, 3:49 PM IST

गुना में पूर्व विधायक व पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष व भाजपा नेता राजेन्द्र सलूजा ने अपनी ही पार्टी के नेता को कठघरे में खड़ा कर दिया है. राजेन्द्र सलूजा ने वर्तमान नगरपालिका अध्यक्ष सविता अरविंद गुप्ता पर आरोप लगाते हुए टेंडर प्रक्रिया में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. राजेन्द्र सलूजा ने कलेक्टर को पत्र लिखकर टेंडर प्रक्रिया को निरस्त करने की मांग की है. वहीं राजेन्द्र सलूजा के पत्र को लेकर नगरपालिका अध्यक्ष सविता अरविंद गुप्ता ने सफाई देते हुए बताया कि आरोप गलत हैं. (Guna Nagar Palika controversy) (Question on tender process) (Former chairman alleges corruption)

Guna Nagar Palika controversy
गुना नगरपालिका में टेंडर प्रक्रिया पर सवाल

गुना।नगरपालिका अध्यक्ष सविता गुप्ता ने कहा है कि राजेन्द्र सलूजा नहीं चाहते कि नगरपालिका क्षेत्र में विकास कार्य हों. राजेन्द्र सलूजा विकास के कामों में रोड़ा हैं. बता दें कि दोनों ही नेताओं के बीच लेटर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है. नगरपालिका अध्यक्ष सविता अरविंद गुप्ता ने सभी पार्षदों को सलाह दी है कि सलूजा के विरोध से बिल्कुल भी भ्रमित न हों. सविता गुप्ता ने राजेन्द्र सलूजा के कार्यकाल पर भी सवाल खड़े किए हैं.

गुना नगरपालिका में टेंडर प्रक्रिया पर सवाल,

कलेक्टर को लिखा पत्र :इधर, राजेन्द्र सलूजा ने कलेक्टर को पत्र लिखकर नियमानुसार टेंडर प्रक्रिया का पालन करने की मांग की है. नगरपालिका द्वारा शहर के सभी 37 वार्डों में 96 लाख रुपये के कार्य स्वीकृत किये गए हैं. सड़कों के डामरीकरण के नाम पर टेंडर जारी किए. टेंडर प्रक्रिया में नियमों का पालन नहीं किया गया, ऐसा आरोप पूर्व विधायक राजेन्द्र सलूजा द्वारा लगाया गया है.

Guna Nagar Palika: नगरपालिका परिषद के बैठक में हंगामा, अध्यक्ष ने CMO को सौंपे अपने अधिकार

लगातार हो रहा विवाद :बता दें कि हाल ही में प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने भी नगरपालिका का औचक निरीक्षण किया था और कमियां मिलने पर CMO को झूठ बोलने पर माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया था. वर्तमान नगरपालिका शुरू से विवादों में घिरी हुई है. (Guna Nagar Palika controversy) (Question on tender process) (Former chairman alleges corruption)

Last Updated : Oct 28, 2022, 3:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details