मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 27, 2022, 1:19 PM IST

Updated : Dec 27, 2022, 1:32 PM IST

ETV Bharat / state

MP Guna टूर्नामेंट में बैटिंग करने उतरे पूर्व मंत्री जयवर्द्धन सिंह को BJP ने की 'बोल्ड' करने की कोशिश

क्रिकेट टूर्नामेंट में बल्लेबाज़ी करने पहुंचे कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री जयवर्द्धन सिंह (Former minister Jaivardhan Singh) को भाजपा ने क्लीन बोल्ड करने की कोशिश की है. जयवर्द्धन सिंह राघोगढ़ विधानसभा क्षेत्र के जंजाली में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में विशेष अतिथि बनकर पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने पिच पर पहुंचकर बल्ला थाम लिया. जयवर्द्धन सिंह ने जिस बल्ले को थामा था, उसका स्टीकर कुछ ऐसा लगा हुआ था कि बल्ला सीधा न होकर उल्टा नजर आ रहा था.जयवर्द्धन सिंह की यही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. बीजेपी ने इसी पर तंज कसा है.

Former minister Jaivardhan Singh
पूर्व मंत्री जयवर्द्धन सिंह BJP ने की बोल्ड करने की कोशिश

पूर्व मंत्री जयवर्द्धन सिंह BJP ने की बोल्ड करने की कोशिश

गुना।क्रिकेट टूर्नामेंट में बल्लेबाजी करने उतरे जयवर्द्धन सिंह की तस्वीर को देखकर BJP नेता नरेंद्र सलूजा ने तंज कसा है. सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा "अब जब कांग्रेस में युवाओं का सीधे बैट से क्रीज़ पर बल्लेबाज़ी का नंबर लग ही नहीं पा रहा है तो वे भी आख़िर कितना इंतज़ार करें. जब तक उल्टे बैट से ही बल्लेबाज़ी कर क्रीज़ पर टिके रहने की कोशिश". सलूजा के इस बयान पर जयवर्द्धन सिंह ने पलटवार किया.

Bharat Jodo Yatra MP: दिग्विजय की बल्लेबाजी पर जयवर्द्धन का बयान, जानें पिता को क्यों कहा खाटी राजनेता

जयवर्द्धन ने भी सलूजा को दिया जवाब :कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए भाजपा नेता नरेंद्र सलूजा के ट्वीट पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री जयवर्द्धन सिंह ने लिखा -"अरे सलूजा जी. ज़्यादा टेंशन मत लो. हो गई तेरे बल्ले बल्ले हो जाएगी तेरे बल्ले बल्ले ! " बता दें कि बीजेपी राजनीति की पिच पर जयवर्द्धन सिंह को लगातार घेरने की कोशिश करती है.

Last Updated : Dec 27, 2022, 1:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details