मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने लगाया जनता दरबार, लोगों की समस्याओं का किया निराकरण

By

Published : Nov 7, 2019, 8:31 PM IST

गुना की आरौन तहसील के झाझोंन गांव में नगरीय प्रशासन मंत्री ने आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शिरकत की और लोगों की समस्याएं सुनी.

नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह

गुना। जिले की आरौन तहसील के झाझोंन गांव में नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनीं. शिकायतों को सुनने के बाद मंत्री ने मंच पर ही कई विभागों के अधिकारियों को तलब किया और मौके पर ही सभी शिकायतों के निराकरण करने के आदेश दिए. ग्रामीणों की शिकायत पर मंत्री ने बिजली विभाग के लाइनमैन को सस्पेंड करने का निर्देश भी दिया.

मंत्री जयवर्धन सिंह ने लगाया जनता दरबार

इस दौरान मंत्री जयवर्धन सिंह ने एमपीईबी के अधिकारियों को प्रत्येक गांव में सिंचाई के लिए 10 घंटे बिजली आपूर्ति के निर्देश दिए. खास बात यह रही कि जनता दरबार के दौरान मंत्री जयवर्धन सिंह ने अधिकारियों से सीधे बातचीत करते हुए लोगों की समस्याओं को मौके पर ही समाधान कराया.

गांव में आयोजित जन समस्या निवारण एवं लोक कल्याण शिविर में हिस्सा लेने पहुंचे मंत्री जयवर्धन सिंह को सबसे ज्यादा बिजली से संबंधित शिकायतें मिली. इसके अलावा अमरपुरा गांव के लोगों ने मंत्री को बताया कि प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ शिक्षक सुनील रघुवंशी विद्यालय में शराब पीकर आता है. जिस पर मंत्री शिक्षा विभाग के अफसरों को जमकर फटकार लगाई उन्होंने शिक्षक को तत्काल निलंबित करने के मंच से ही निर्देश जारी कर दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details