मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ के मंत्री ने खुद को बताया ज्योतिरादित्य सिंधिया का चौकीदार

कमलनाथ सरकार में श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने खुद को ज्योतिरादित्य सिंधिया का चौकीदार बताया. उन्होंने कहा कि बमौरी क्षेत्र की जनता को महाराज अपना परिवार मानते हैं और इसलिए वह उनके परिवार की चौकीदारी कर रहे हैं.

By

Published : Nov 12, 2019, 10:46 PM IST

महेंद्र सिंह सिसोदिया

गुना। सिंधिया समर्थक कहे जाने वाले प्रदेश सरकार के श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने खुद को ज्योतिरादित्य सिंधिया का चौकीदार बताया. अपने विधानसभा क्षेत्र बमौरी के दौरे पर पर पहुंचे मंत्री सिसोदिया ने कहा कि बमौरी क्षेत्र की जनता को महाराज अपना परिवार मानते हैं और इसलिए वह उनके परिवार की चौकीदारी कर रहे हैं.

महेंद्र सिंह सिसोदिया, श्रम मंत्री

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस क्षेत्र के लिए बहुत काम किया है. उन्होंने कहा कि वन विभाग जानबूझकर विकास कार्यों में रोडे अटकाता है और अगर समय रहते विभाग के अधिकारियों ने अपनी कार्यप्रणाली में सुधार नहीं किया, तो वह खुद उन्हें टाइट करेंगे.

दरअसल, एक करोड 26 लाख की लागत वाले विकास कार्यों की आधारशिला रखने बमौरी क्षेत्र पहुंचे मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया को पंचायत सचिवों की ओर से यह शिकायत मिली थी, कि वन विभाग द्वारा सड़कों के निर्माण में रोडे अटकाए जा रहे हैं. जिस पर मंत्री ने कहा कि वह वन विभाग के अधिकारियों को सुधरने की चेतावनी देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details