मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंधिया की वजह से भाजपा में बढ़ी गुटबाजी: जयवर्धन सिंह

By

Published : May 24, 2021, 6:15 PM IST

राधौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर एक बार फिर निशाना साधा है. जयवर्धन सिंह का आरोप है कि जब से सिंधिया भाजपा में आए हैं, तब से यहां गुटबाजी सामने आ रही है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण गुना जिले में देखा जा रहा है.

jayawardhan singh
जयवर्धन सिंह

गुना। राधौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर एक बार फिर निशाना साधा है. जयवर्धन सिंह का आरोप है कि जब से सिंधिया भाजपा में आए हैं, तब से यहां गुटबाजी सामने आ रही है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण गुना जिले में देखा जा रहा है, जहां सिंधिया को हराने वाले सांसद की उनकी ही पार्टी में सुनवाई नहीं हो रही है. इसी तरह प्रदेश के कई वरिष्ठ नेता सिंधिया की वजह से मंत्री नहीं बन पाए, जो उनसे खफा चल रहे हैं.

जयवर्धन सिंह ने लगाया आरोप.

'जनता से माफी मांगे शिवराज सिंह चौहान'
जयवर्धन सिंह ने गुना में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी आड़े हाथों लिया. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा कोरोना संक्रमण से हुई मौतों के आंकड़ों को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा झूठ परोसने का जयवर्धन सिंह ने समर्थन किया है. पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश भर में कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा बहुत ज्यादा है, जबकि शिवराज सरकार आंकड़े छुपा रही है. इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और स्वास्थ्य मंत्री को प्रदेश की जनता से माफी मांगना चाहिए.

मौतों के आंकड़े छिपा रही सरकारः जयवर्धन
जयवर्धन सिंह ने गुना और राधौगढ़ के कई मामलों का हवाला देते हुए बताया कि लोगों की मौत कोरोना से हो रही है और उन्हें अन्य कारणों से बताते हुए सरकार आंकड़े छुपा रही है. राजगढ़ सांसद रोडमल नागर पर महामारी के दौरान नदारद रहने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि जनता अब हकीकत समझेगी.

हॉस्पिटल में बेड्स की कमी चिंता का विषय: जयवर्धन सिंह

कोरोना कर्फ्यू के दौरान नागरिकों से अभद्रता के मामले में जयवर्धन सिंह ने सरकार और पुलिस प्रशासन की निंदा की. उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति नियम तोड़ता है, तो उसके खिलाफ एफआईआर सहित अन्य वैधानिक कार्रवाई की जा सकती है. किसी के साथ मारपीट करना या अभद्रता करना नियम संगत नहीं है. सरकार और पुलिस का यह कृत्य निंदनीय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details