मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गुना में बीजेपी नेताओं के साथ अपराधियों की वायरल फोटो पर मंत्री जी को जवाब देना भारी पड़ा, सुनिए क्या कहा

By

Published : May 17, 2022, 5:59 PM IST

गुना एनकाउंटर को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर सियासत हो रही है. दोनों दलों के बीच जल्दबाजी में इतने आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं कि, कभी-कभी ये हंसी के पात्र बन रहे हैं. (Guna criminals with BJP leaders photo viral) ताजा मामला गुना के प्रभारी मंत्री का है. जिनसे नेताओं के संबंधों पर सवाल किया गया तो उनका कहना था कि कोई सेल्फी ले ले तो आप अपराधियों के खैर-ख्वाह नहीं बन जाते. मगर ये तब है जब बीजेपी और कांग्रेस दोने ही पार्टियों के नेता एक दूसरे की जमकर फोटो वायरल कर रहे हैं.

Pradumna Singh Tomar
प्रदुमन सिंह तोमर

ग्वालियर।गुना में शिकारियों और पुलिस कर्मियों के बीच हुई मुठभेड़ के मामले में पुलिस लगातार आरोपियों का एनकाउंटर कर रही है. मामले में आरोपियों के साथ बीजेपी (MP BJP leaders) नेताओं और कुछ मंत्रियों की फोटो वायरल हो रही है. वायरल फोटो को लेकर कांग्रेस लगातार आरोप लगा रही है. वहीं कांग्रेस (congress) के आरोपों को लेकर गुना जिले के प्रभारी मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर का बयान सामने आया है. (Congress attacked BJP) उनका कहना है कि आरोपों की जांच होगी,

प्रदुम्न सिंह तोमर का माफिया राजनेता संबंधों पर बयान

अपराधियों पर होगी सख्त कार्रवाई: मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा है कि, अपराधी कितना भी बड़ा हो उसके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी. घटना को जिन लोगों ने अंजाम दिया उसका परिणाम सामने है. बीजेपी नेताओं के साथ अपराधियों की फोटो वायरल होने को लेकर उन्होंने कहा कि, जिन लोगों के आरोपियों से संबंध होंगे उनकी जांच होगी. मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा कि, अगर किसी भी समारोह में कोई भी फोटो खिंचवाता है या सेल्फी लेता है, तो उसका क्या किया जा सकता है. (Pradumna Singh Tomar statement)

गुना गोलीकांड में एक और एनकाउंटर, वीडियो वायरल कर छोटू बोला - जिंदा हूं मैं, कांग्रेस हुई बीजेपी पर हमलावर

कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट कर साधा निशाना :कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने (Congress spokesperson KK Mishra tweet) वीडियो ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि मेरे भाजपाई मित्रों, इतना महापाप, झूठ, फरेब न परोसो कि भगवान को भी शर्म आ जाए. आप लोग विधायक जयवर्धन सिंह (MLA Jaivardhan Singh) के साथ राघौगढ़ निवासी जिस छोटू पठान की संलिप्ता बताकर उसे एनकाउंटर होना बता रहे हैं, वह जिंदा है. अफवाह फैलाने में अक्ल का भी उपयोग कर लिया कीजिए.

गौरतलब है कि गुना पुलिस (guna police) ने आरोन की घटना के एक और आरोपी का देर रात एनकाउंटर में मार गिराया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक भदोडी मार्ग के आम रास्ता हिरपुरा गांव में बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग हुई. जवाबी फायरिंग (counter firing) में बदमाश छोटू पठान मारा गया. गौरतलब है कि, गुना हत्याकांड को लेकर बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगा रहे हैं. इसी को लेकर दोनों ही पार्टी आरोपियों के फोटो वायरल करने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details