मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ईटीवी भारत की खबर का असर, बैंकों के आगे टेंट और ठंडे पानी की हुई व्यवस्था

By

Published : Apr 16, 2020, 4:39 PM IST

ईटीवी भारत में प्रकाशित खबर को संज्ञान में लेते हुए हुए गुना कलेक्टर एस विश्वनाथन ने बैंकों के आगे छाया करने और आने वाले हितग्राहियों को ठंडे पानी पिलाने के निर्देशों का पालन किया है. साथ ही सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के भी निर्देश दिए हैं.

Tent and cold water arrangement in front of banks
बैंकों के आगे टेंट और ठंडे पानी की हुई व्यवस्था

गुना। शहर में एक बार फिर ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. कलेक्टर एस विश्वनाथन ने खबर को संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से बैंकों के आगे छाया करने और आने वाले हितग्राहियों को ठंडे पानी पिलाने के निर्देशों का पालन किया है.

बैंकों के आगे टेंट और ठंडे पानी की हुई व्यवस्था

अनुविभागीय अधिकारी शिवानी गर्ग ने बताया कि बैंकों के आगे प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के माध्यम से जो उनके खाते में 500 रुपए की राशि आ रही है. उसके चलते भीड़ हो रही है. इस बात को दृष्टिगत रखते हुए बैंकों के आगे टेंट की व्यवस्था कराई गई है, ताकि लोगों को परेशानी ना हो. साथ ही ठंडे पानी की व्यवस्था भी की गई है.

बता दें कि ईटीवी भारत ने "बैंकों ने ग्राहकों के लिए नहीं की कोई व्यवस्था, सोशल डिस्टेंसिंग का भी हो रहा उल्लंघन" शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी जिसका असर देखने को मिला है. जिलाधीश एस विश्वनाथन ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से बैंकों के आगे छाया करवाई और शीतल जल की व्यवस्था कराई है. इसके अलावा सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के भी निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details