मध्य प्रदेश

madhya pradesh

26वीं बटालियन के डिप्टी कमांडेंट ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Aug 14, 2020, 10:47 AM IST

Updated : Aug 14, 2020, 12:20 PM IST

गुना में 26वीं बटालियन के डिप्टी कमांडेंट विजय कुमार सोनी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Deputy Commandant commits suicide
डिप्टी कमांडेंट ने की खुदकुशी

गुना।जिले के कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत एसएएफ कैंपस में सुबह करीब 7:00 बजे डिप्टी कमांडेंट विजय कुमार सोनी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. कमांडेंट राजेश कुमार सिंह के गुना पुलिस अधीक्षक बनने के बाद डिप्टी कमांडेंट विजय सोनी के पास 26वीं बटालियन के कमांडेंट का चार्ज भी था. फिलाहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

एफएसएल अधिकारी एलसी अहिरवार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मौके पर पहुंचने पर पुलिस टीम को सरकारी आवास में विजय कुमार का शव कुर्सी पर बैठे हुए और खून में लथपथ पाया गया था. उन्होंने बताया कि विजय कुमार सोनी ने अपनी सर्विस पिस्टल से दाहिनी कनपटी में गोली मारी है. मौके से पुलिस को विजय कुमार की सर्विस पिस्टल और गोली का खोखा बरामद किया गया है.

डिप्टी कमांडेंट ने मारी खुद को गोली

बताया जा रहा है कि विजय सोनी की उम्र 60 थे और वे दो साल बाद रिटायर होने वाले थे. कुछ समय पहले उनकी पत्नी की मौत के बाद से वे सरकारी आवास में अकेले रहते थे. 26वीं बटालियन के कमांडेंट राजेश कुमार सिंह के गुना पुलिस अधीक्षक बनने के बाद डिप्टी कमांडेंट विजय कुमार सोनी के पास 26वीं बटालियन के कमांडेंट का चार्ज था. विजय कुमार सोनी ने गोली मारकर आत्महत्या क्यों की है फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है. एफएसएल अधिकारी का कहना है कि अभी पुलिस मामले की जांच में कर रही है. उसके बाद ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

Last Updated : Aug 14, 2020, 12:20 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

guna news

ABOUT THE AUTHOR

...view details