मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीएम चौहान ने विद्युत सबस्टेशन का किया लोकार्पण, 55 ग्रामों को मिलेगा लाभ

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बमोरी विधानसभा में 6.24 करोड के विद्युत उपकेंद्र का लोकार्पण किया.

By

Published : Apr 5, 2021, 9:44 AM IST

विद्युत सबस्टेशन का लोकार्पण
विद्युत सबस्टेशन का लोकार्पण

गुना।जिले में विकास कार्यों का सिलसिला लगातार जारी है. ऐसे मेंमुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बमोरी विधानसभा को एक नई सौगात दी है. सीएम ने म्याना ग्राम टकनेरा में 6.24 करोड के विद्युत उपकेंद्र का लोकार्पण किया है. मध्यप्रदेश पॉवर ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड के 132 केव्ही उपकेंद्र म्याना और केव्ही सबस्टेशन सिमरोद के लोकार्पण कार्यक्रम में सीएम के अलावा ऊर्जा मंत्री भी मौजूद रहे.

20450 उपभोक्ताओं को मिलेगा लाभ
दरअसल, विधुत सबस्टेशन से बमोरी विधानसभा के म्याना क्षेत्र के 55 ग्रामों के 20450 उपभोक्ताओं को इसका लाभ मिल सकेगा. लोकार्पण कार्यक्रम का शुभारंभ म्याना के विधायक गोपीलाल जाटव, भाजपा जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह सिकरवार, पूर्व जिलाध्यक्ष हरिसिंह यादव ने कन्या पूजन एवं दीप प्रज्वलन कर किया. इस मौके पर मप्र पावर ट्रांसमिशन कंपनी के अधीक्षक अभियंता, महाप्रबंधक समेत विधुत विभाग के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे. कार्यक्रम का आयोजन कोविड-19 की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए किया गया.

महाराष्ट्र के बाद छत्तीसगढ़ से आने-जाने पर लगेगी रोक- CM शिवराज

सीएम ने समझाया गाय का भी महत्व
बता दें कि कार्यक्रम को संबोधित करने के अलावा मुख्यमंत्री चौहान ने गौशाला पर ध्यान देते हुए गाय के महत्व को भी बताया. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री चौहान को पशुपालन मंत्री द्वारा गोबर से बनी रामदरबार की मूर्ति और गाय के गोबर से बनी किताब भेंट की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details