मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हादसों का शहर गुना, सड़क हादसे में 5 लोग घायल, तो कैदी ने लगाई फांसी

By

Published : Apr 15, 2021, 11:07 AM IST

बस के अचानक पलट जाने से पांच लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. वहीं, बीनागंज चौकी में एक युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है.

गुना न्यूज
गुना न्यूज

गुना।जिले में एक तरफ कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर सड़क हादसे और आत्महत्याओं की खबर से जिला सहम उठा है. ताजा मामला नेशनल हाइवे नं 46 पर सड़क हादसे का है. यहां सूरत से झांसी जा रही बस के पलट जाने की खबर है. इस हादसे में पांच लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी मिली है. फिलहाल, घायलों को जिला अस्पताल भर्ती करा दिया गया है. मामला रुठियाई थाना क्षेत्र का है.

बस हादसे में पांच लोग गंभीर रुप से घायल

हादसे का शिकार हुई बस का रजिस्ट्रेशन क्रमांक GJ14x1188 बताया गया है. ऐसी जानकारी मिली है कि बस यात्रियों से ठसाठस भरी थी. घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह बुंदेला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं.


चाकू मारकर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

चौकी में एक युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

वहीं, दूसरी ओर बीनागंज चौकी में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आरोपी का नाम संतोष कोहली बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार युवक ने ओढ़ने की चादर को फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया. मृतक की पहचान सुजालपुर थाना जिला शाजापुर का निवासी के रूप में की गई है. आरोपी स्थाई वारंट के बाद चोरी के मामला में गिरफ्तार हुआ था. फिलहाल, मामले की ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट द्वारा जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details